HomeCrimeसीएसपी संचालक से कट्टा का भय दिखा कर 2 लाख 92 हजार...

सीएसपी संचालक से कट्टा का भय दिखा कर 2 लाख 92 हजार रूपये की लूट

सारण के तरैया थाना क्षेत्र के तरैया-मसरख एसएच-73 मुख्य सड़क पर गलीमापुर गैस एजेंसी के समीप दो बाईक सवार चार अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक को घेर कर कट्टा का भय दिखाकर 02 लाख 92 हजार 600 सौ रूपये लूट कर फरार हो गए है।

Reported by: Ranjan Shrivastwa

छपरा 27 जून 2024। सारण के तरैया थाना क्षेत्र के तरैया-मसरख एसएच-73 मुख्य सड़क पर गलीमापुर गैस एजेंसी के समीप दो बाईक सवार चार अपराधियों ने एक सीएसपी संचालक को घेर कर कट्टा का भय दिखाकर 02 लाख 92 हजार 600 सौ रूपये लूट कर फरार हो गए है। पीड़ित सीएसपी संचालक इसुआपुर थाना के केरवा निवासी जितेन्द्र राय है जो कि केरवा और टेढ़ा गांव में अपना सीएसपी संचालन करता है।

पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि वह अपने दोस्त अनुज कुमार तिवारी के साथ बाइक से मसरख सोनाटा फाइनेंस कंपनी व डेरी-बेरी डिलिवरी से 2 लाख 92 हजार 600 रुपए लेकर आ रहा था।

जैसे ही उक्त स्थल पर पहुंचा तो दो स्पेलेंडर बाईक पर सवार चार अपराधी जो हेलमेट पहने हुए थे।उसे घेर लिए उसमें से एक अपराधी उसके कनपटी पर देशी कट्टा भिड़ा दिए और डिक्की से जबरन 02 लाख 92 हजार 600 रुपए निकाल लिए और उसके बाइक का चाभी और मोबाइल छीन कर सड़क किनारे फेंक दिए और चारों अपराधी रुपए लेकर तरैया की ओर भाग गए।

पीड़ित व्यक्ति के ब्यान पर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments