HomeRegionalBiharजनसुराज बिहार के जर्जर व्यवस्था परिवर्तन के साथ साथ युवाओं के भी...

जनसुराज बिहार के जर्जर व्यवस्था परिवर्तन के साथ साथ युवाओं के भी प्रतिभा का करेगा विकाश: डा अर्चना बाला

पिछले दो दशक से बिहारी के युवाओं के प्रतिभा को सताधारियो द्वारा उपेक्षा किया गया लेकिन अब बिहार के युवाओं के भी खेल कूद के क्षेत्र में जनसुराज करेगा प्रतिभा का निखार – ई सिकंदर चंद्रा। जनसुराज बिहार के जर्जर व्यवस्था परिवर्तन के साथ साथ युवाओं के भी प्रतिभा का करेगा विकाश: डा अर्चना बाला। जनसुराज के प्रणेता प्रशांत किशोर के मार्गदर्शन पर जिला स्तरीय वॉलीबॉल टूर्नामेंट का आयोजन 13 जून से 16 जून के बीच आयोजित किया जा रहा है : कमलेश कुमार

पश्चिम चंपारण जिला के अन्तर्गत चनपटिया प्रखंड के सिरिसिया विश्वास के खेल मैदान में जनसुराज के द्वारा जिला स्तरीय टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है जिसमे लगभग सभी प्रखंड के वॉलीबॉल खिलाड़ी भाग ले रहे है। इस टूर्नामेंट का आयोजन शाम को 5 बजे से प्रति दिन खेलाया जा रहा है। इस टूर्नामेंट के सफल आयोजन कमलेश कुमार के अध्यक्षता में जिला सचिव राजकिशोर चौधरी,प्रखंड महा सचिव चन्द्र मोहन तिवारी, जिला प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी ई सिकंदर चंद्रा के एवम जिला महासचिव राघवेन्द्र पाठक के अथक प्रयास के फलस्वरूप सफल किया जा रहा है। प्रति दिन 5 टीम भाग ले रहे है, वही 13 जून उद्घाटन के दिन सिर्फ 4 मैच खेला गया जिसमें पहला मैच में बाड़हरवा के टीम को बगही बाघंबरपुर ने हराया, दूसरा मैच में शिकारपुर को बरदहा के टीम ने हराया, तीसरा मैच में वैशाखवा के टीम जमुनिया के टीम ने हराया तथा अंतिम मैच में बडगांव के टीम को योगिया टोला के टीम ने हराया। उपरोक्त जानकारी जिला प्रवक्ता तरुण बिहारी ने दी।

जनसुराज द्वारा हरे हुए टीम को वॉलीबॉल, नेट एवं सभी खिलाड़ियों को प्रतिभा सम्मान प्रमाण पत्र भी दिया गया। उद्घाटन मैच के दिन जिला के गण्यमान लोग भी उपस्थित रहे जिसमे जनसुराज समर्पित योगापट्टी प्रमुख शंभू माली, पैक्स अध्यक्ष संजय मिश्रा, अखिलेश आजाद, एडवोकेट निरज श्रीवास्तव, गोरख महतो, चंद्रमोहन तिवारी, राजकिशोर चौधरी, आदि व्यक्ति उपस्थित रहे।

प्रथम दिन के खेल का उद्घाटन जिला महासचिव के द्वारा फीता काट कर शुभारंभ किया गया। जिला प्रवक्ता ई सिकंदर चंद्रा, डा अर्चना बाला, एवम तरुण बिहारी ने संयुक्त रूप से प्रेस कांफ्रेंस कांफ्रेंस के माध्यम से जानकारी दिए। वही इस टूर्नामेंट के अध्यक्षता कर रहे कमलेश कुमार ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए साफ तौर पर बताए की इस खेल का प्रारूप काफी बड़ा होने वाला है और इस खेल को राज्य स्तर पर भी आयोजित किया जाएगा जिसमे सभी जिला के फाइनल विजेता टीम खेलेंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments