HomeRegionalBiharभभुआ में स्मार्ट मीटर के खिलाफ जन जागरण अभियान में बिहार कांग्रेस...

भभुआ में स्मार्ट मीटर के खिलाफ जन जागरण अभियान में बिहार कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश हुए शामिल

बिजली विभाग के द्वारा स्मार्ट नहीं, खून चुसवा मीटर लगाया जा रहा है: बिहार कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश। भभुआ में स्मार्ट मीटर के खिलाफ जन जागरण अभियान में शामिल हुए बिहार कांग्रेस प्रभारी मोहन प्रकाश व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह।

बिजली विभाग के द्वारा लगाए जा रहे प्रीपेड स्मार्ट मीटर के खिलाफ बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के लगातार आंदोलनों की कड़ी में बिहार कांग्रेस के प्रभारी मोहन प्रकाश और प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने कैमूर जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा जिला मुख्यालय भभुआ में जन जागरण अभियान में शामिल हुए।

बिहार कांग्रेस के प्रभारी मोहन प्रकाश ने जन जागरण अभियान को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में गरीबों के ऊपर आर्थिक जुल्म किए जा रहे हैं। बिजली के प्रीपेड स्मार्ट मीटर के नाम पर गोरखधंधा किया जा रहा है और ये सीधे सीधे बड़े पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में सीएफएल आया तो गरीबों को महंगे बिजली से बचाने के लिए जागरण चलाया गया और तब के बिजली की बिल और अब की बिजली बिल के कीमत में कितना अंतर आ चुका है ये सभी को दिख रहा है फिर स्मार्ट मीटर के नाम पर गरीबों का खून चूसने के लिए ऐसे हथकंडे अपनाने से जनता को ही नुकसान हो रहा है। खून चूसने वाले मीटर से बिहार की जनता को बचाने का काम कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता अंतिम दम तक करेंगे। बिहार सरकार पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि पहले अखबारों से खबर आती है कि तीन दिन बिजली नहीं कटेगी अब आज खबर आ रही है कि सात दिन बिजली नहीं काटी जायेगी, आप यूं ही हमारा साथ देते रहिए हम आपको आश्वस्त करते हैं कि इस निरंकुश सरकार को स्मार्ट मीटर योजना को ही वापस लेने को हम सब मजबूर करके दम लेंगे।

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह ने जन जागरण अभियान को संबोधित करते हुए कहा कि हम लगातार इस मुद्दे पर राज्यव्यापी जन जागरण अभियान चला रहे हैं। जब इस योजना को लाने वाले लोगों पर भ्रष्टाचार का आरोप साबित हो चुका है तब इस योजना से सीधा लाभ अदानी की कंपनी को करने के लिए नाहक आम आदमी को परेशान करके उनके जेब से पैसे खींचने का काम सरकार कर रही है। कांग्रेस करती ऐसी सभी गतिविधियों के खिलाफ खड़ी रहेगी जहां आम आदमी के साथ सरकार प्रायोजित ज्यादती की जाएगी। पूरे राज्य में इस फैसले की वापसी तक हम आंदोलनरत रहेंगे। इस अवसर पर सांसद मनोज कुमार, विधायक मुन्ना तिवारी, संतोष मिश्रा, कैमूर जिला अध्यक्ष सहित वरिष्ठ कांग्रेस जन मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments