HomeBiharChapraलोक शिकायत का निवारण प्रशासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता: अमन समीर

लोक शिकायत का निवारण प्रशासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता: अमन समीर

सारण डीएम अमन समीर ने कार्यालय कक्ष से बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम, 2015 के तहत द्वितीय अपील में शिकायतों की सुनवाई की और शिकायतों का निवारण किया।

छपरा 15 जून, 2024। सारण डीएम अमन समीर ने कार्यालय कक्ष से बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम, 2015 के तहत द्वितीय अपील में शिकायतों की सुनवाई की और शिकायतों का निवारण किया। जिला पदाधिकारी द्वारा आज लोक शिकायत के कुल 13 मामलों की सुनवाई की गई जिसमें 07 मामलों पर अंतिम रूप से आदेश पारित किया गया तथा शेष 06 मामलों में पूर्ण प्रतिवेदन के साथ अगली तिथि पर लोक प्राधिकार को उपस्थित होने का निर्देश दिया गया।

जिला पदाधिकारी अमन समीर ने कहा कि लोक शिकायतों का ससमय तथा गुणवत्तापूर्ण निवारण अत्यावश्यक है। लोक प्राधिकारों को तत्परता प्रदर्शित करनी होगी। उन्होंने कहा कि बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम, 2015 का सफल क्रियान्वयन प्रशासन की सर्वाेच्च प्राथमिकता है। सभी पदाधिकारी इसके लिए सजग, संवेदनशील तथा सक्रिय रहें।

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