HomeBiharChapraछात्र-छात्राओं का हित हमारी पहली प्राथमिकता : जेपीयू कुलपति

छात्र-छात्राओं का हित हमारी पहली प्राथमिकता : जेपीयू कुलपति

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. परमेंद्र कुमार बाजपेई ने कहा कि नामांकन सहित किसी भी कार्य में छात्र-छात्राओं को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं को जो भी समस्या सामने आएगी उसका तत्क्षण समाधान किया जाएगा जो भी कमियां हैं उन्हें दूर किया जाएगा।

Reported by: Sanjay Kumar Pandey

छपरा 9 जून 2024। जयप्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. परमेंद्र कुमार बाजपेई ने कहा कि नामांकन सहित किसी भी कार्य में छात्र-छात्राओं को कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने भरोसा दिलाते हुए कहा कि छात्र-छात्राओं को जो भी समस्या सामने आएगी उसका तत्क्षण समाधान किया जाएगा जो भी कमियां हैं उन्हें दूर किया जाएगा।

लगभग एक सप्ताह के अवकाश के बाद विश्वविद्यालय आने के साथ ही कुलपति ने रविवार को विश्वविद्यालय के पदाधिकारियों के साथ ऑनलाइन बैठक कर कई महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं। कुलपति के संज्ञान में जैसे ही यह बात आई कि सीबीसीएस के तहत 4 वर्षीय अन्तरस्नातक पाठ्यक्रम में नामांकन के लिए ऑनलाइन आवेदन में अभ्यर्थियों को कुछ परेशानी हो रही है, उन्होंने अवकाश के दिन रविवार को विश्वविद्यालय अधिकारियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की।

बैठक में कुलपति ने स्पष्ट तौर पर कहा कि छात्र-छात्राओं का हित उनकी पहली प्राथमिकता है। उन्हें कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। चाहे इसके लिए सभी को 24 घण्टे काम क्यों न करना पड़े। उन्होंने कहा कि अगर आवश्यक हुआ तो नामांकन के लिए आवेदन करने की तिथि विस्तारित की जाएगी। उल्लेखनीय है कि सीबीएससी के तहत चार वर्षीय स्नातक पाठ्यक्रम में नामांकन के लिए विगत 29 मई 2024 से ऑनलाइन आवेदन हो रहा है जिसकी अंतिम तिथि 12 जून 2024 निर्धारित की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments