HomeCrimeपोखर में महिला का शव मिलने पर गाँव में सनसनी, जाँच में...

पोखर में महिला का शव मिलने पर गाँव में सनसनी, जाँच में जुटी पुलिस

छपरा के मशरक गोपालबारी गांव के चंवर अवस्थित पोखर में गुरुवार की सुबह एक महिला का शव देखते ही काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए, स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की जानकारी मशरक थाना पुलिस को दिया गया। मशरक डीएसपी अमरनाथ मशरक थानाध्यक्ष धनंजय राय ने घटनास्थल पर पहुंच शव को बाहर निकलवा मामले की तहकीकात शुरू की ।

मायके वालों का आरोप, पति ने गला रेतकर की हत्या

By: Harshvardhan Singh

छपरा, 30 मई 2024। छपरा के मशरक गोपालबारी गांव के चंवर अवस्थित पोखर में गुरुवार की सुबह एक महिला का शव देखते ही काफी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए, स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की जानकारी मशरक थाना पुलिस को दिया गया। मशरक डीएसपी अमरनाथ मशरक थानाध्यक्ष धनंजय राय ने घटनास्थल पर पहुंच शव को बाहर निकलवा मामले की तहकीकात शुरू की ।

मृत महिला की पहचान मशरक गोपालबारी मुसहर टोली के स्व जगरनाथ मुसहर की 27 वर्षीय पुत्री मुन्नी देवी के रूप में हुआ है। जिसकी शादी गोपालगंज जिला अंतर्गत सिधवलिया थाना क्षेत्र के गांव मटौली निवासी सोनू मुसहर से हुआ था। मृत महिला के मायके वालों ने बताया कि मुन्नी देवी अपने पति के साथ विगत तीन माह से मशरक मुशहरटोली मे रह रही थी।

बुधवार को 11 बजे दिन में सोनू मुसहर ने अपनी पत्नी मुन्नी देवी को लेकर मुस मारने के लिए घर से बाहर ले गया जो रात तक घर नहीं लौटे। सुबह मशरक गोपालवारी चंवर के पोखर में महिला का शव प्राप्त हुआ तो मायके वालों ने महिला का पहचान किया।

मायके वालों ने पुलिस को बताया कि मृत महिला के पति सोनू मुसहर ने कल देर रात फोन कर बताया था कि अपनी पत्नी मुन्नी देवी का हत्या कर दिया हूं। फिलहाल पुलिस प्रशासन के द्वारा मृत महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर भेज दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments