HomeRegionalDelhi NCRPM मोदी ने बुलाई कैबिनेट की पहली बैठक, प्रधानमंत्री आवास पर होगी...

PM मोदी ने बुलाई कैबिनेट की पहली बैठक, प्रधानमंत्री आवास पर होगी बैठक

रेंद्र मोदी ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री मोदी के साथ-साथ सरकार में शामिल मंत्रियों को शपथ दिलाई। पीएम मोदी की अगुवाई में NDA साल 2014 और 2019 के बाद लगातार तीसरी बार चुनाव जीता है।

एनडीए सरकार के शपथ ग्रहण के बाद आज कैबिनेट की पहली बैठक की जाएगी। बैठक में कैबिनेट के सभी मंत्री शामिल होंगे। बैठक शाम में करीब पांच बजे प्रधानमंत्री आवास पर होगी। माना जा रहा है कि आज ही कैबिनेट के मंत्रियों को विभाग भी आवंटित कर दिया जाएगा।

बता दें कि बीती शाम प्रधानमंत्री ने 71 मंत्रियों के साथ राष्ट्रपति भवन में शपथ ली। मोदी की नई कैबिनेट में राजनाथ सिंह, अमित शाह, जे पी नड्ढा, शिवराज सिंह चौहान, नितिन गडकरी सरीखे नेताओं को अहम जिम्मेदारी दी जाएगी जबकि अन्य मंत्रियों को भी विभाग का आवंटित किया जाएगा।

इस पहले पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण के पूर्व भी मंत्रियों के साथ कल बैठक की थी और उन्हें मूल मंत्र दिया था कि पदभार ग्रहण करते ही सबसे अपने विभागों के अंतर्गत सभी कामों और योजनाओं को समय से क्रियान्वित करने में जुट जाएं और जनहित में फैसले लें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments