HomeRegionalBiharसरयू में दोस्त के साथ नहाने के दौरान डूबने से एक व्यक्ति...

सरयू में दोस्त के साथ नहाने के दौरान डूबने से एक व्यक्ति की मौत, शव की तलाश जारी

मंगलवार की सुबह अपने एक दोस्त के साथ सारण में माँझी के रामघाट पर सरयू नदी में नहाने आये एक व्यक्ति की गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई। मृतक माँझी के डुमरी गाँव निवासी विशुनदेव प्रसाद महतो का पुत्र शशि कपूर उम्र 35 वर्ष बताया जाता है।

By: Sohail Ahmad

सारण, 27 मई 2024। मंगलवार की सुबह अपने एक दोस्त के साथ सारण में माँझी के रामघाट पर सरयू नदी में नहाने आये एक व्यक्ति की गहरे पानी में डूबकर मौत हो गई। मृतक माँझी के डुमरी गाँव निवासी विशुनदेव प्रसाद महतो का पुत्र शशि कपूर उम्र 35 वर्ष बताया जाता है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नदी में नहाते समय वह फिसलकर अचानक गहरे पानी की तेज धारा में बहने लगा लोग उसे बचाने पहुँचते तबतक वह गहरे पानी में समा गया। घटना के वक्त उसके साथ आया उसका मित्र व डुमरी निवासी धनञ्जय कुमार ने बताया कि घटना के वक्त वह नदी किनारे शौच करने चला गया था।

युवक के नदी में डूबने की खबर पाकर सीओ के निर्देश पर पहुँची माँझी थाना पुलिस ने नौका तथा गोताखोरों के सहारे मृतक के शव की खोजबीन शुरू की। हालाँकि समाचार लिखे जाने तक शव बरामद नही हो सका था। ग्रामीणों ने बताया कि नदी में नहाने गए दोनों मित्र हैदराबाद की एक कम्पनी में बतौर वेल्डर का काम करते हैं। मृतक इनायतपुर स्थित अपने ससुराल में विगत महीने में सम्पन्न शादी समारोह में शामिल होने आया था और तीन दिन पहले ही वह अपने ससुराल से लौटकर अपने घर डुमरी आया था।

मृतक के परिवार में उसकी पत्नी तथा दो पुत्रियाँ हैं जो अपने मायके इनायतपुर में थीं लेकिन सूचना पाकर रोते बिलखते रामघाट पर पहुँची। परिजनों के रुदन क्रन्दन से घाट पर माहौल गमगीन हो गया। शव को खोजने के लिए रामघाट पर बड़ी सँख्या में ग्रामीणों के अलावा प्रशासन के लोग व डुमरी के पँचायत प्रतिनिधि आदि लगातार जमें हुए हैं। घाट पर मौजूद लोग शव की खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की टीम बुलाने की माँग कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments