HomeRegionalBiharये तुम कहाँ ले आए कोलम्बस: सड़क पर ख़ून से लथपथ छटपटाता...

ये तुम कहाँ ले आए कोलम्बस: सड़क पर ख़ून से लथपथ छटपटाता रहा युवक, अनदेखा कर गुजरते रहे लोग

सारण से इंसानियत को झकझोर देने वाली ख़बर है जहाँ सड़क पर दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी लहू लुहान युवक में छटपटाता रहा पर किसी ने उसे अस्पताल पहुँचाने की कोशिश नहीं की, आधे घंटे असहनीय दर्द झेलने के बाद उसे अस्पताल नसीब हुआ।

By: Sohail Ahmad

सारण 28 मई 2024। सारण से इंसानियत को झकझोर देने वाली ख़बर है जहाँ सड़क पर दुर्घटना में गंभीर रूप से जख्मी लहू लुहान युवक में छटपटाता रहा पर किसी ने उसे अस्पताल पहुँचाने की कोशिश नहीं की, आधे घंटे असहनीय दर्द झेलने के बाद उसे अस्पताल नसीब हुआ।

बात माँझी की, माँझी बनवार मुख्य पथ पर अवस्थित माँझी कृषि विज्ञान केन्द्र के समीप मंगलवार की सुबह दो बाइक की आमने सामने हुई टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे आनन फानन में प्राथमिक उपचार के लिए माँझी सीएचसी में लाया गया। बाद में चिकित्सक द्वारा उसे छपरा और फिर छपरा से पटना रेफर कर दिया गया।

दुर्घटना का एक दुखद पहलू यह है कि बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद सड़क किनारे लहूलुहान होकर छटपटाता रहा परन्तु आसपास मौजूद ताड़ी पीने आये लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाने का प्रयास नहीं किया। आधे घण्टे बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से एंबुलेंस द्वारा उसे माँझी सीएचसी में लाया गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में छपरा रेफर कर दिया गया। बाद में उसे छपरा से चिंताजनक स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया।

घायल युवक मरहा पंचायत के पटखौली गाँव निवासी जवाहर साह का 35 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र साह बताया जाता है। जख्मी युवक गुजरात स्थित जिंदल कम्पनी में वेल्डर का काम करता है। वह लोकसभा चुनाव में मतदान करने के लिए छुट्टी लेकर अपने घर आया था। जख्मी युवक के परिवार में पत्नी के अलावा एक पुत्र व दो पुत्रियाँ हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments