HomeSports31 वीं छपरा जिला शतरंज प्रतियोगिता का खिताब जैफ ने जीता

31 वीं छपरा जिला शतरंज प्रतियोगिता का खिताब जैफ ने जीता

छपरा जिला शतरंज संघ के तत्वावधान में गुरुकुल पब्लिक स्कूल में आयोजित 31वीं जिला शतरंज प्रतियोगिता का खिताब जैफ हुसैन ने श्रेया संकल्प को हरा कर जीत लिया ।

छपरा जिला शतरंज संघ के तत्वावधान में गुरुकुल पब्लिक स्कूल में आयोजित 31वीं जिला शतरंज प्रतियोगिता का खिताब जैफ हुसैन ने श्रेया संकल्प को हरा कर जीत लिया । दूसरे स्थान पर मोहित कुमार सोनी तथा तीसरे स्थान पर प्रेम कुमार रहे । अंतिम चक्र में पराजित होने के कारण श्रेया संकल्प को चौथे स्थान से संतुष्ट होना पड़ा ।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि नेत्र चिकित्सक डॉ. एस के पांडेय ने बच्चों से शतरंज खेलने का आह्वान किया और बताया कि शतरंज आपको मानसिक रूप से बलवान बनाता हैं । विशिष्ट अतिथि एएसपी डॉ राकेश कुमार ने प्रतिभागियों को शतरंज में लगातार अभ्यास करने का सलाह दिया और उन्हें अपनी ओर से हरसंभव सहयोग करने का वादा किया।

एक्सिस बैंक के ब्रांच हेड सुशील कुमार वर्मा एवं रिबेल के प्रबंध निदेशक खिलाड़ियों का मनोबल बढाया । पुरस्कार वितरण समारोह की अध्यक्षता डॉ मकेश्वर चौधरी ने की जबकि संचालन मनोज कुमार वर्मा संकल्प ने की ।

धन्यवाद ज्ञापन यशपाल कुमार सिंह ने की । प्रतियोगिता रिपोर्ट सनी कुमार सिंह एवं कुमार शुभम ने दिया जबकि मनोरंजन पाठक ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया । इस अवसर पर रणधीर कुमार सिंह, उपेंद्र कुमार सिन्हा, आदित्य नन्दन सहित कई शतरंज प्रेमियों ने इस आयोजन में सक्रिय योगदान दिया ।
राइजिंग स्टार : आकर्ष, मानस, युवराज पांडेय
सांत्वना पुरस्कार :अथर्व कुमार, अमर कुमार, पार्थव, रुद्रांश राज, अपूर्व सिंह, प्रगति सिन्हा, अर्णव गिरि, मिहिर, देवेन्द्र, रत्नेश, रोहन राज, अर्णव आर्या।
ज्ञातव्य हो कि इस प्रतियोगिता से चयनित प्रथम चार खिलाड़ी बिहार राज्य शतरंज प्रतियोगिता में सारण का प्रतिनिधित्व करेंगे ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments