HomeBiharChapraदेहदान और नेत्रदान का संकल्प ही होगी सुशील मोदी की सच्ची श्रद्धांजलि...

देहदान और नेत्रदान का संकल्प ही होगी सुशील मोदी की सच्ची श्रद्धांजलि : डॉक्टर हरेंद्र सिंह

शक्ति नगर स्थित लक्ष्य लाइब्रेरी परिसर में दधीचि देहदान समिति के बैनर तले जिला अध्यक्ष संजीव चौधरी के नेतृत्व मैं दधीचि देहदान समिति के प्रदेश के संरक्षक सह पूर्व उपमुख्यमंत्री दिवंगत सुशील मोदी की पुण्य स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।

छपरा। शक्ति नगर स्थित लक्ष्य लाइब्रेरी परिसर में दधीचि देहदान समिति के बैनर तले जिला अध्यक्ष संजीव चौधरी के नेतृत्व मैं दधीचि देहदान समिति के प्रदेश के संरक्षक सह पूर्व उपमुख्यमंत्री दिवंगत सुशील मोदी की पुण्य स्मृति में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। मौके पर उपस्थित पदाधिकारी प्रबुद्ध लोगों के अलावा स्थानीय सामाजिक संगठनों के लोगों के द्वारा पहले 2 मिनट मौन रखकर दिवंगत नेता के मृत आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई, फिर लोगों ने बारी-बारी से उनके तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इस मौके पर संस्था के संरक्षक डॉ हरेंद्र सिंह सीपीएस के अध्यक्ष ने कहा कि अंगदान और नेत्रदान का संकल्प लेकर ही हम दिवंगत नेता के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित कर सकते हैं।

उन्होंने दधीचि देहदान समिति को समाज के लिए उपयोगी बताया जिले के सभी लोगों को इस संगठन से जुड़ने का अनुरोध किया। यह संस्था धर्म और जाति से ऊपर उठकर काम कर रही है। डॉक्टर शंभू कुमार नेत्र विशेषज्ञ ने कहा की हम सब को नेत्रदान और अंगदान करना चाहिए। समिति के अध्यक्ष संजीव चौधरी ने जिले वासियों से जीते जी रक्तदान और मरणोपरांत अंगदान करने का संकल्प पत्र भरने का अनुरोध किया। डॉक्टर पार्थ गौतम ने कहा की हम सब को सुशील मोदी के मार्गदर्शन पर चल कर उनके अधूरे सपने को पूरा करना है।

मौके पर विभिन्न सामाजिक संगठन, रेड क्रॉस सोसाइटी के अमन राज, परनव सिंह, भाजपा नेता अभय कुमार सिंह, समाजसेवी मनोरंजन सिंह के अलावा कामाख्या सिंह, वैश्य महासभा से सुधाकर प्रसाद विशाल जी, डाबर जी, रोटी बैंक के अभय पांडे, विपिन कुमार सक्षम कुमार, आदित्य कुमार, विद्या विहार के यशवंत कुमार सहित लक्ष्य लाइब्रेरी सभी छात्र उपस्थित थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments