HomeBiharChapraछपरा विधि मंडल के निर्वाचित सदस्यों ने व्यवहार न्यायालय की समस्याओं को...

छपरा विधि मंडल के निर्वाचित सदस्यों ने व्यवहार न्यायालय की समस्याओं को लेकर जिला जज से की मुलाकात

छपरा विधि मंडल के निर्वाचित सदस्य मंटू कुमार सिंह, सरोज कुमारी ,राजेश कुमार पांडे अजय कुमार सिंह सहित अन्य अधिवक्ताओं ने जिला एवं सत्र न्यायधीश पुनीत कुमार गर्ग से मुलाकात की और किशोर न्याय बोर्ड छपरा में आने-जाने के लिए न्यायालय कैंपस स्थित पश्चिमी छोर की तरफ बंद दरवाजा को खुलवाने का निवेदन किया गया तथा व्यवहार न्यायालय में बने नए टेन कोर्ट बिल्डिंग का लिफ्ट बराबर खराब हो जाने के बारे में भी जिला जज को सूचना दी।

छपरा 11 जुलाई 2024।‌ छपरा विधि मंडल के निर्वाचित सदस्य मंटू कुमार सिंह, सरोज कुमारी ,राजेश कुमार पांडे अजय कुमार सिंह सहित अन्य अधिवक्ताओं ने जिला एवं सत्र न्यायधीश पुनीत कुमार गर्ग से मुलाकात की और किशोर न्याय बोर्ड छपरा में आने-जाने के लिए न्यायालय कैंपस स्थित पश्चिमी छोर की तरफ बंद दरवाजा को खुलवाने का निवेदन किया गया तथा व्यवहार न्यायालय में बने नए टेन कोर्ट बिल्डिंग का लिफ्ट बराबर खराब हो जाने के बारे में भी जिला जज को सूचना दी।

किशोर न्याय बोर्ड के दरवाजा नहीं खुलने के कारण अधिवक्ताओं को बहुत दूरी तय करके ने किशोर बोर्ड में जाना पड़ता है और लिफ्ट खराब होने से चार मंजिल बिल्डिंग पर बुजुर्ग अधिवक्ताओं एवं मोवकिलों को चढ़ाने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि चतुर्थ मंजिल पर ही दीवानी मामलों की सुनवाई तथा न्यायिक दंडाधिकारी अधिकारी द्वितीय श्रेणी का न्यायालय स्थित है।

साथ ही अधिवक्ता पवन कुमार श्रीवास्तव एवं शैलेंद्र कुमार सिंह प्रकाश रंजन श्रीवास्तव सहित दर्जनों और अधिवक्ताओ ने बताया कि व्यवहार न्यायालय के पश्चिम स्थित न्यायालय के पास भवन निर्माण द्वारा एक पेशाब खाना बनवा दिया गया है। जिसमें पानी की कोई व्यवस्था नहीं है जिसके कारण गर्मी आम दिनों में काफी बदबू फैलता है जिसको लेकर जिला जज एवं कोर्ट मैंनेजर को पूर्व में सूचना दिया गया है परंतु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसके कारण राजेन्द्र स्मारक के पास बैठने वाले तथा आसपास बैठने वाले अधिवक्ताओं को काफी कष्ट का सामना करना पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments