HomeRegionalBiharBegusarai में बेखौफ अपराधियों ने जमीन कारोबारी और राजद नेता को मारी...

Begusarai में बेखौफ अपराधियों ने जमीन कारोबारी और राजद नेता को मारी गोली, चल रहा इलाज

बेगूसराय में एक बार फिर बेलगाम अपराधियों नें पुलिस एवं कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आरजेडी नेता और पंचायत अध्यक्ष मिंटू यादव को गोली मार दी है। उक्त वारदात बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कंकौल ब्लाॅक के समीप की है। इधर गोली का शिकार हुए मिंटू यादव को गंभीर अवस्था में एक निजी हाॅस्पीटल में लोगों ने भर्ती कराया गया है।

 

Reported by: Rakesh Yadav

बेगूसराय 11 जुलाई 2024। बेगूसराय में एक बार फिर बेलगाम अपराधियों नें पुलिस एवं कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए आरजेडी नेता और पंचायत अध्यक्ष मिंटू यादव को गोली मार दी है। उक्त वारदात बेगूसराय जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत कंकौल ब्लाॅक के समीप की है। इधर गोली का शिकार हुए मिंटू यादव को गंभीर अवस्था में एक निजी हाॅस्पीटल में लोगों ने भर्ती कराया गया है।

बताते चलें कि नीमाचांदपुरा थाना क्षेत्र के विष्णुदेव यादव का पुत्र मिंटू यादव जमीन कारोबारी भी है और राजद का नीमाचांदपुर पंचायत का पंचायत अध्यक्ष पद पर सक्रिय राजनीति करता है। वारदात को लेकर बताया जा रहा है कि उक्त राजद नेता आज कंकौल गांव के पास आकर जमीन पर ईंट बिछवाने का काम करवा रहे थे, तभी बाइक सवार अपराधी वहां आ धमके और ताबड़तोड़ कई राउंड गोलियां बरसाई, जिसमें से दो गोली मिंटू यादव को लगी है।गोलियों के फायरिंग की आवाज सुनकर अगल-बगल के लोग घटनास्थल पर पहुंचने लगे, तब तक बाइक सवार बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए।आनन-फानन में मिंटू यादव को शहर की एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

घटना की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी सुबोध कुमार मुफस्सिल थाना पुलिस के साथ अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल की है। हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि मिंटू यादव को गोली किसने और क्यों मारी है।

सदर डीएसपी सुबोध कुमार ने बताया कि जमीन कारोबारी मिंटू यादव को जमीन पर काम के दौरान बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारी गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

इस संबंध बेगूसराय पुलिस ने कहा है कि
आज दिनांक 11 जुलाई, 2024 को समय करीब 09:15 बजे (पूर्वान्ह) में मुफस्सिल थाना को एक सूचना मिली कि डीआरसीसी भवन के निकट सड़क किनारे बाइक पर सवार 02 अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया है।
सूचना प्राप्त होने पर वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी को अवगत कराया गया तथा निर्देशानुसार मुफस्सिल थानाध्यक्ष फैसल अहमद अंसारी एवं सशस्त्र बल के द्वारा सूचना अनुसार डीआरसीसी भवन के निकट स्थित स्थल के पास पहुँचकर मामलें की जाँच- पड़ताल की गयी।आसपास उपस्थित स्थानीय लोगों से पुछताछ करने पर बताया गया कि जख्मी व्यक्ति मिन्दु यादव, पिता विष्णुदेव यादव, निवासी शेरपुर, थाना-निमाचाँदपुरा, जिला-बेगूसराय है जो जमीन का बाउन्ड्री करा रहे थे तभी बाइक पर सवार 02 अज्ञात अपराधकर्मी पहुँचकर गोली मारकर जख्मी कर दिया है। तत्पश्चात् पुलिस टीम के द्वारा जख्मी व्यक्ति को अविलम्ब ईलाज हेतू बेगूसराय अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस कार्रवाई:

पुलिस अधीक्षक बेगूसराय के द्वारा घटित घटना को गंभीरता से लेते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर-01 बेगूसराय के नेतृत्व में मुफस्सिल थाने की पुलिस टीम के द्वारा घटना के सभी पहलुओं पर जाँच / छानबीन करते हुए घटना में शामिल अज्ञात अपराधकर्मियों की पहचान स्थापित की जा रही है। जख्मी व्यक्ति की स्थिति सामान्य है। विधिसम्मत आवश्यक अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments