HomeBiharChapraसारण डीएम की अध्यक्षता में बकरीद के अवसर पर विधि व्यवस्था को...

सारण डीएम की अध्यक्षता में बकरीद के अवसर पर विधि व्यवस्था को लेकर जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक

छपरा 12 जून, 2024। बकरीद के त्योहार के अवसर पर सामान्य विधि व्यवस्था बनाये रखने के उद्देश्य से आज जिलाधिकारी श्री अमन समीर की अध्यक्षता में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक की गई। बताया गया कि बकरीद का त्योहार 17 जून से 19 जून की अवधि में मनाया जायेगा। 17 जून को प्रातः 6 बजे से 7 बजे के बीच नमाज अदा की जायेगी। नमाज के बाद कुर्बानी होगी।

सभी सदस्यों से एक एक कर विगत वर्ष के अनुभवों के आधार पर महत्वपूर्ण जानकारी ली गई तथा सुझाव भी प्राप्त किये गये सभी सदस्यों से अपने आस पास नजर रखने का अनुरोध किया गया। किसी भी तरह की छोटी से छोटी बात को भी तुरंत प्रशासन की संज्ञान में लाने का अनुरोध किया गया। सभी संवेदनशील स्थलों पर बाइक पेट्रोलिंग की व्यवस्था की जायेगी।

किसी भी तरह के आपत्तिजनक वीडियो/संवाद को सोशल मीडिया पर शेयर करने वालों के विरुद्ध त्वरित कार्रवाई की जायेगी। सभी सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखी जा रही है। समिति के सदस्यों से भी सोशल मीडिया पर नजर बनाये रखने का अनुरोध किया गया। आस पास के लोगों की गतिविधियों पर नजर रखने को कहा गया।

बैठक में पुलिस अधीक्षक, उपविकास आयुक्त, अपर समाहर्त्ता, अपर समाहर्त्ता लोकशिकायत, विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी तथा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सभी अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, थाना प्रभारी आदि जुड़े थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments