HomeBiharChapraओवरलोड बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ट्रांसफार्मर लगे बिजली के खंभे से टकराई,...

ओवरलोड बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ट्रांसफार्मर लगे बिजली के खंभे से टकराई, विभाग को लाखों की क्षति

सारण, तरैया प्रखंड के पचभिंडा कुशवाहा टोला के समीप शुक्रवार की रात्रि में ओवरलोड बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रक ट्रांसफार्मर लगे बिजली के खंबे से टकरा सड़क किनारे गढ्ढे में फंस गई। जिससे ट्रांसफार्मर सहित कई पोल के तार टूटकर क्षतिग्रस्त हो गए।

सारण, तरैया प्रखंड के पचभिंडा कुशवाहा टोला के समीप  ओवरलोड बालू लदे एक अनियंत्रित ट्रक ट्रांसफार्मर लगे बिजली के खंबे से टकरा सड़क किनारे गढ्ढे में फंस गई। जिससे ट्रांसफार्मर सहित कई पोल के तार टूटकर क्षतिग्रस्त हो गए।

जानकारी के अनुसार ओवरलोड बालू लदा ट्रक नहर के रास्ते अमनौर पचरौड़ की तरफ से आ रही थी एवं पचभिंडा कुशवाहा टोला के समीप आटा चक्की के पास नहर के रास्ते से ग्रामीण सड़क जो एसएच-73 पर निकलती है में घूमने के क्रम में ट्रक पर ओवरलोड बालू होने के कारण अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे ट्रांसफार्मर लगे बिजली के खंबे से जाकर टकरा गई और सड़क किनारे गढ्ढे में फंस गई।

जिससे ट्रांसफार्मर सहित कई बिजली के खंभे व तार टूटकर क्षतिग्रस्त हो गया। दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ कर आए तथा किसी तरह चालक को ट्रक से बाहर निकाला एवं स्थानीय पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची तरैया थाने की पुलिस ने ट्रक को जप्त किया एवं चालक को हिरासत में लेकर थाने चली गई। बताया जाता हैं उक्त ट्रांसफार्मर से आटा मील व कृषि कार्य किए जाते थे। जिसके क्षतिग्रस्त होने से बिजली विभाग को लाखों रुपये की क्षति हुई हैं। इधर समाचार प्रेषण तक ट्रक उक्त स्थल पर वैसे ही पड़ी हुई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments