HomeBiharChapraकार की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की गई जान, परिजनों का...

कार की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की गई जान, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल

सारण के तरैया थाना क्षेत्र के तरैया-मढ़ौरा एसएच-73 मुख्य सड़क पर नेवारी गायत्री मंदिर के समीप कार की ठोकर से साइकिल सवार एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई।

सारण, 1 जून 2024। सारण के तरैया थाना क्षेत्र के तरैया-मढ़ौरा एसएच-73 मुख्य सड़क पर नेवारी गायत्री मंदिर के समीप कार की ठोकर से साइकिल सवार एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक नेवारी गांव निवासी 63 वर्षीय रामेश्वर ठाकुर बताए जाते हैं।

जानकारी के अनुसार रामेश्वर ठाकुर नेवारी बाजार से साइकिल से अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान पीछे से आ रही एक अज्ञात कार ने उन्हें ठोकर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से घायल अवस्था में उन्हें रेफरल अस्पताल तरैया में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। छपरा सदर अस्पताल से भी उपचार के बाद पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। लेकिन पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

इधर मौत की खबर मिलते ही मृतक की पत्नी उमरावती देवी, पुत्र पप्पू ठाकुर, जीतू ठाकुर समेत परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए छपरा भेज दिया हैं। वहीं तरैया रेफरल अस्पताल से रिपोर्ट जमा कर घर लौट रही स्कूटी सवार एक आशा कार्यकर्ता सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल आशा कार्यकर्ता आकुचक गांव निवासी रेणु देवी है। जिसका प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल तरैया में किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments