HomeRegionalBiharलालू प्रसाद जी पटना से सीधे बिरौल पहुंचे वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी...

लालू प्रसाद जी पटना से सीधे बिरौल पहुंचे वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के आवास पर जाकर उनके साथ सहानुभूति प्रकट करते हुए, कहा…

राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पहुंचे बिरौल, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के आवास पर जाकर शोक संवेदना प्रकट की। जीतन सहनी के हत्यारों को मिले कठोर सजा : लालू प्रसाद यादव।

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज वीआईपी प्रमुख और पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के दरभंगा के बिरौल स्थित आवास पर पहुंचे और उनके पिता जीतन सहनी के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की। लालू प्रसाद जी पटना से सीधे बिरौल पहुंचे और सहनी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात की और उनके साथ सहानुभूति प्रकट करते हुए, शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने दिवंगत जीतन सहनी के तैलचित्रपर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि इस दुख को घड़ी में राजद परिवार वीआईपी प्रमुख के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा वे यहां संवेदना प्रकट करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि ईश्वर मृतात्मा को शांति दें और अपने श्रीचरणों में स्थान दें। लालू प्रसाद ने आगे कहा कि जीतन सहनी जी की हत्या की गई है, यह जघन्य अपराध है। उन्होंने दोषियों को कठोर से कठोर सजा दिए जाने की बात कही। ऐसे लोगों को कठोर सजा मिलनी चाहिए। राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के साथ राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक और समीर महासेठ भी थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments