HomeRegionalBiharसमस्तीपुर की सांसद शाम्भवी चौधरी ने जनता दरबार के माध्यम से सुनी...

समस्तीपुर की सांसद शाम्भवी चौधरी ने जनता दरबार के माध्यम से सुनी आम जन की समस्या

समस्तीपुर सांसद शाम्भवी ने जनता दरबार के माध्यम से सुनी आम जन की समस्याएं। कल्याणपुर और वारिसनगर विधानसभा में जनसंपर्क के माध्यम से क्षेत्रवासियों से भी मुलाक़ात की। समस्तीपुर सांसद शाम्भवी समस्तीपुर में स्थित कार्यालय पहुंचे आम जनों की समस्याओं को सुना और उनका निराकरण भी किया।

समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से NDA सांसद शाम्भवी अपने क्षेत्र में काफी सक्रिय देखी जा रही हैं। इसी क्रम में दिनांक 30 जून 2024 को उन्होंने समस्तीपुर के मोहनपुर स्थित स्थानीय कार्यालय में लोकसभा के विभिन्न क्षेत्रों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और उनपर ऑन स्पॉट एक्शन भी लिया भी लिया। उन्होंने सभी की समस्याओं को एक-एक सुना और उनपर कार्रवाई की। ज्ञात हो कि मोहनपुर में कार्यालय खुलने के बाद से हीं वह लोगों से कार्यालय आकर अपनी परेशानियों को रखने के लिए प्रेरित कर रही हैं।

इसके साथ हीं, उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के समस्तीपुर विधानसभा और वारिसनगर विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जाकर स्थानीय लोगों से मुलाक़ात और बातचीत की, साथ हीं उनका आभार व्यक्त किया। समस्तीपुर में चुनाव जीतने के बाद से हीं शाम्भवी वर्किंग मोड में आ गई हैं, लोगों को उनका यह अंदाज़ पसंद आ रहा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments