HomeEditorial / Openion / Viewsमहराजगंज लोस सीट के मतदान के लिए थमा प्रचार का शोर, ...

महराजगंज लोस सीट के मतदान के लिए थमा प्रचार का शोर, कल शनिवार को होगा मतदान

 

छपरा, 24 मई 2024। छठे चरण के तहत महराजगंज संसदीय सीट के लिए चुनाव प्रचार का शोर आज शाम 6 बजे से थम जाएगा। शनिवार 25 मई को कुल 1934937 मतदाता 1916 मतदान केंद्रों पर कुल पाँच प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद करेंगे।

महराजगंज लोकसभा चुनाव की पूरी तैयारी सम्पन्न कर ली गयी है। सारण डीएम और एसपी ने संयुक्त प्रेस वार्ता में बताया कि लोकसभा क्षेत्र में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर पूरी तरह रोक रहेगी साथ ही होटल लॉज एवं छात्रावासों की सघन जाँच की जाएगी। गुरुवार को प्रेस वार्ता में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम अमन समीर ने बताया कि सारण के चार और सिवान के दो विधानसभाओं कुल 6 विधानसभाओं में 25 मई को मतदान होगा। उन्होंने कहा कि मतदान के 72 घंटे पहले जिले में बाहरी लोगों के ठहरने पर रोक लगा दी गयी है।

पुलिस अधीक्षक डॉ0 गौरव मंगला ने बताया कि सीमाओं पर सघन चेकिंग की जा रही है। कार व मोटर साइकिल सवार की तलाशी ली जा रही है। जिन पर सीसीए की कार्रवाई की गयी है उन्हें पूरे दिन थाने में बैठना होगा। मतदान के दिन पूरे क्षेत्र में बाईक दस्ते से निगरानी की जाएगी, क्यू आरटी किसी भी सूचना पर त्वरित की जाएगी। घुड़सवार दस्ता और नाव के माध्यम से भी सघन निगरानी की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments