HomeBiharChapraमनोज कुमार राय पर जानलेवा हमला कर, चेन लूटकर भागे बदमाश

मनोज कुमार राय पर जानलेवा हमला कर, चेन लूटकर भागे बदमाश

सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के शीतलपुर फोरलेन पर उनाचक गांव के पास एक दर्दनाक घटना घटित हुई। मनोज कुमार राय नामक एक व्यक्ति पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया और उनकी सोने की चेन लूटकर भाग गए।

सारण, 5 जुलाई 2024: आज सुबह 9:30 बजे के करीब, सारण जिले के दिघवारा थाना क्षेत्र के शीतलपुर फोरलेन पर उनाचक गांव के पास एक दर्दनाक घटना घटित हुई। मनोज कुमार राय नामक एक व्यक्ति पर दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया और उनकी सोने की चेन लूटकर भाग गए।

मनोज कुमार राय सुबह अपने काम पर जा रहे थे। उनाचक गांव के पास शीतलपुर फोरलेन पर दो मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने उन्हें रोक लिया। अपराधियों ने मनोज कुमार राय पर बंदूक के बट से हमला कर दिया, जिससे उनके सिर में गंभीर चोट आई।

इस मौके का फायदा उठाकर अपराधियों ने उनकी सोने की चेन लूट ली और फरार हो गए।
घटना की सूचना मिलते ही दिघवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मनोज कुमार राय को दरियापुर अस्पताल में भर्ती कराया।
पुलिस ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है।

मनोज कुमार राय के परिवार का कहना है कि वे इस घटना से सदमे में हैं। उन्होंने कहा कि मनोज कुमार राय एक शांत और मिलनसार व्यक्ति हैं और उनका किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने पुलिस से अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की अपील की है।

सारण पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस घटना को गंभीरता से लिया जा रहा है और आरोपी अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए विशेष टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि यदि उनके पास घटना के बारे में कोई जानकारी है तो वे पुलिस को सूचित करें।

यह घटना सारण जिले में अपराध की बढ़ती हुई घटनाओं पर चिंता व्यक्त करती है। लोगों ने पुलिस से सुरक्षा व्यवस्था में सुधार करने की मांग की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments