HomeBiharChapraबिहार में पुल ध्वस्त होने का अब भी सिलसिला जारी, छपरा में...

बिहार में पुल ध्वस्त होने का अब भी सिलसिला जारी, छपरा में भी भरभरा कर गिरी 10 साल पुरानी पुलिया

छपरा डीएम अमन समीर ने बताया कि यह पुल नहीं पुलिया है। पुलिया गिरने की जाँच कराई जा रही है।

Social Media में तेजी वायरल हो रहा पुलिया गिरने का वीडियो, न्यूज़ फैक्ट वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

छपरा डीएम अमन समीर ने बताया कि यह पुल नहीं पुलिया है, जाँच कराई जा रही है।

Reported by: Ranjan Shrivastwa

छपरा (सारण)। बिहार में मॉनसून की पहली बारिश में ही विभिन्न जिलों में पुल गिरने का सिलसिला जारी हो गया है। इसी क्रम में बुधवार को छपरा में भी 10 साल पुराना एक पुलिया ध्वस्त होकर गिर गया। पुलिया के क्षतिग्रस्त होने से आसपास के हजारों ग्रामीणों की मुश्किलें अब बढ़ गई है। हालांकि राज्य सरकार की ओर से पुल गिरने के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है। बिहार में पुल गिरने का जो सिलसिला जारी है। इस कड़ी में बुधवार को छपरा का नाम भी जुड़ गया है, जहां जनता बाजार के ढोढनाथ मंदिर के समीप नदी पर 10 साल पहले बना पुलिया ध्वस्त हो गया।

पुलिया के ध्वस्त होने का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें देखा जा सकता है कि यह पुलिया किस तरह से भरभरा कर गिर रही है।

वहीं हाल के दिनों में बिहार में कई पुल गिरने की घटनाएं सामने आई है, जिसे लेकर पूरे देश में बिहार के किरकिरी हो रही है। इसके पहले छपरा में पहले भी बिशनपुर के पास रेलवे ओवरब्रिज ध्वस्त हो गया था, जिसे लेकर काफी हंगामा हुआ था। अभी भी वो पुल क्षतिग्रस्त हालत में है, जिसकी मरम्मत चल रही है। इस नई घटना के बाद पुल के गुणवत्ता पर सवाल खड़े हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि अंग्रेजो के जमाने के बने कई पुल अभी भी सही सलामत खड़े हैं लेकिन नए पुल लगातार गिर रहे हैं। हालांकि राज्य सरकार की ओर से पुल गिरने के मामले में जांच के आदेश दे दिए गए है।

छपरा डीएम अमन समीर ने न्यूज़ फैक्ट को बताया कि यह पुल नहीं पुलिया है। पुलिया गिरने की जाँच कराई जा रही है जाँच के फलाफल के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments