HomeRegionalBiharबिहार की बर्बादी का लालू प्रसाद सबसे बड़ा गुनाहगार, बेटा को मुख्यमंत्री...

बिहार की बर्बादी का लालू प्रसाद सबसे बड़ा गुनाहगार, बेटा को मुख्यमंत्री बनाने के लिए रचते रहे हैं षड़यंत्र : सम्राट चौधरी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने बुधवार को राजद अध्यक्ष लालू यादव पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि लालू यादव से बड़ा कोई लुटेरा नहीं है। लालू प्रसाद की पूरी राजनीति भ्रष्टाचार के ईर्द-गिर्द ही घूमती रही है। प्राइवेट लिमिटेड के तर्ज पर पार्टी चलाने वाले लालू प्रसाद ने चुनावों में टिकट बेचकर कई सौ करोड़ वसूले हैं।

चौधरी ने कहा कि बिहार के लोग आज भी नहीं भूले हैं कि जब चारा घोटाला में लालू प्रसाद को जेल जाने की नौबत आई तो किस तरह से उन्होंने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री बनाया और बाद के दिनों में वर्षों तक वे जेल से सरकार चलाते रहे। लालू प्रसाद की नजर में विकास का मतलब केवल अपने परिवार को आगे बढ़ाना रहा है। गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाले लालू प्रसाद ने भ्रष्टाचार के जरिए अपने परिवार की अमीरी बढ़ाई और अकूत बेनामी सम्पत्ति का अम्बार खड़ा किया। बिहार के गरीबों, पिछड़ों से लालू प्रसाद का कभी कोई सरोकार नहीं रहा।

उन्होंने कहा कि लालू यादव ने रेलवे में नौकरी देने के लिए गरीबी रेखा के नीचे रहने वाले हृदयानंद चौधरी और ललन चौधरी से पत्नी, बेटे और बेटियों के नाम पर जमीन लिखवा ली। राकेश रंजन और मो शमीम को एमएलसी बनाने के लिए उनसे पटना में कीमती जमीन अपने परिजनों के नाम पर ली। वे थोड़े दिन पहले तक बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए तरह-तरह के षड़यंत्र करते रहे हैं।

बेटे-बेटियों को राजनीति में स्थापित करने के लिए लालू प्रसाद ने बिहार को बर्बाद किया। राजद के 15 वर्षों के शासनकाल में लालू प्रसाद ने दोनों हाथों से केवल बिहार को लूटा है। विकासहीनता की बिहार में ऐसी स्थिति थी कि देश में ही नहीं पूरी दुनिया में बिहार और बिहार के रहने वाले उपहास के पात्र बने। बिहार के लोग दूसरे प्रदेशों में अपनी पहचान छुपाते थे। लालू प्रसाद और उनके परिवार को बिहार की जनता कभी माफ करने वाली नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments