HomeRegionalBiharतरारी विधानसभा उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने ठोका दावा

तरारी विधानसभा उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने ठोका दावा

एनडीए गठबंधन में तरारी सीट पर रालोजपा का दावा स्वाभाविक- श्रवण। रालोजपा ने अपने नेता सुनील पाण्डेय के लिए एनडीए के शीर्ष नेतृत्व से तरारी सीट की मांग। तरारी विधानसभा उपचुनाव के लिए राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने ठोका दावा।

बिहार में 2024 लोकसभा चुनाव के बाद खाली हुई चार विधानसभा की सीटों पर होने वाले उपचुनाव में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी ने एक सीट तरारी विधानसभा पर अपनी मजबूत दावेदारी जताई है। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने कहा कि तरारी विधानसभा सीट पर हमारी पार्टी का दावा स्वाभाविक है, राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा कि उनकी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूर्व विधायक सुनील पाण्डेय चार बार तरारी सीट का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं और वे वहां से चार बार विधायक निर्वाचित हुए हैं। 2015 के विधानसभा चुनाव में सुनील पांडेय की पत्नी व लोजपा उम्मीदवार गीता पाण्डेय मात्र 272 वोट से पराजित हुई थी।

सुनील पाण्डेय 2020 के विधानसभा चुनाव में भी 63000 वोट प्राप्त कर बहुत कम अंतर से चुनाव में पराजित हुए थे इसलिए तरारी सीट पर एनडीए गठबंधन से राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के नेता सुनील पाण्डेय की जीत ही संभव है, राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप जायसवाल बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े जनता दल (यू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि तरारी विधानसभा की सीट एनडीए गठबंधन में रालोजपा को दी जाये। उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी पांच सांसद की पार्टी थी फिर भी एनडीए के शीर्ष नेतृत्व की ओर से एक भी लोकसभा का सीट चुनाव लड़ने के लिए राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी को नहीं दिया गया फिर भी हमारे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने अपने वचनानुसार एनडीए गठबंधन में ही बने रहने का निणर्य लेकर लोकसभा चुनाव में राष्ट्रहित एवं बिहार हित में एनडीए गठबंधन का पूरी ईमानदारी से प्रचार-प्रसार किया और आज तक हमारी पार्टी पूरी इमानदारी से एनडीए गठबंधन का हिस्सा बनी हुई है।

राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा कि हमारी पार्टी और हमारे नेता का यह लक्ष्य है कि बिहार में होने वाले विधानसभा के उपचुनाव में चारों की चारों सीट एनडीए गठबंधन जीते। राष्ट्रीय प्रवक्ता अग्रवाल ने कहा कि तरारी विधानसभा उपचुनाव के लिए हमारी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है इसे लेकर आज पार्टी के राज्य कार्यालय में पार्टी की कोर कमिटी की महत्वपूर्ण बैठक हुई, जिसमें मुख्य रूप से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विरेश्वर सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनु, दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम कुमार दाहा सहित अन्य नेता मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments