HomeRegionalBiharबिहार में पेपर लीक मुद्दे पर प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर तंज,...

बिहार में पेपर लीक मुद्दे पर प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर तंज, कहा…

बिहार में पेपर लीक मुद्दे पर प्रशांत किशोर का तेजस्वी पर तंज- देश के बच्चे दिन-रात मेहनत कर पढ़ाई करते हैं और उनका पेपर लीक हो जाता है, और यहां 9वीं फेल नेता का बेटा राज कर रहा है: प्रशांत किशोर

जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने NEET Paper Leak पर अपना रोष जाहिर करते हुए कहा कि बीते 2 दिन पहले मुझे 1 लड़के ने बताया कि पेपर लीक हुआ है। जो बच्चे दिन रात अपना हाड़ मांस गला कर पढ़ाई कर रहे हैं, उनका पेपर लीक हो गया, उसकी चिंता किसी नेता को नहीं है। पढ़े-लिखे लड़के मुंबई में, दिल्ली में जाकर मजदूरी कर रहे हैं और देखने वाली बात ये है कि 9वीं फेल नेता का लड़का तेजस्वी यादव बिहार में राज कर रहे हैं। बिहार के सभी लोगों को वो ज्ञान दे रहे हैं कि हमें गद्दी में बैठा दो तो हम सबको नौकरी दे देंगे।

मैं बिहार के युवाओं से पूछना चाहता हूं कि आपको नौकरी चाहिए या अधिकार? नौकरी चाहिए या राज? बिहार के लोगों को नौकरी नहीं चाहिए, अब हमें राज चाहिए। अब हमें राज चाहिए नौकरी तो अपने आप हमें मिलेगी। बिहार में राज तेजस्वी यादव जैसे लोग करेंगे और नौकरी के लिए भीख हम इनसे मांगेंगे? अब ऐसा बिहार में नहीं होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments