HomeAccidentतेज आँधी बारिश से पीपल का पेड़ गिरा, दब कर वृद्ध समेत...

तेज आँधी बारिश से पीपल का पेड़ गिरा, दब कर वृद्ध समेत तीन घायल

छपरा में तेज़ आँधी पानी में हरा भरा पीपल का पेड़ गिर गया जिसके नीचे दबकर सड़क के किनारे खड़े एक वृद्ध समेत तीन लोग घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में सभी घायलों को नजदीकी जलालपुर अस्पताल पहुँचाया जहाँ उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है।

Reported by: Sanjay Kumar Pandey

छपरा 29 जून 2024। छपरा में तेज़ आँधी पानी में हरा भरा पीपल का पेड़ गिर गया जिसके नीचे दबकर सड़क के किनारे खड़े एक वृद्ध समेत तीन लोग घायल हो गये। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में सभी घायलों को नजदीकी जलालपुर अस्पताल पहुँचाया जहाँ उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। स्थानीय लोग सड़क से पेड़ हटाने में जुट गये हैं।

छपरा के नगरा प्रखंड क्षेत्र के धूप नगर धोबवल पंचायत अंतर्गत बाड़ी धोबवल गांव में शनिवार को तेज आंधी और बारिश के कारण एक हराभरा पीपल का पेड़ गिर गया।इस घटना में तीन लोग घायल हो गए हैं।  घायल उक्त गांव निवासी 55 वर्षीय राजेश्वर राय ,कन्हैया साह ,कृष्णा साह तथा 12 वर्षीय युवक विवेक कुमार उर्फ बूढ़ा बताया जाता है. सभी लोग पीपल के आस पास के दुकान पर खड़े थे तभी पीपल का पेड़ गिरने से घायल हो गए। घटना में चार गुमटी भी क्षतिग्रस्त हो गईं।

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए नजदीकी जलालपुर अस्पताल में भर्ती कराया।वहीं घटना की सूचना पर खैरा थाना की 112 की पुलिस वाहन की टीम ने भी तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। घटना के बाद स्थानीय लोगो ने सड़क से पेड़ को हटाने का कार्य शुरू किया। इस घटना से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घायलों की स्थिति अब स्थिर बताई जा रही है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments