HomeRegionalBiharबिहार में जितना भी अपराध हो रहा है उसमें 70 प्रतिशत अपराधों...

बिहार में जितना भी अपराध हो रहा है उसमें 70 प्रतिशत अपराधों में विपक्ष के नेता शामिल हैं: दिलीप जायसवाल

बिहार भाजपा अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने बिहार में बढ़ रहे अपराध में विपक्ष का हाथ बताया है। दिलीप जायसवाल ने बिहार विधानसभा नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के एक बयान जिसमें उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध पर सरकार को घेरने की कोशिश की थी पर पलटवार करते हुए कहा कि बिहार में जितना भी अपराध हो रहा है उसमें 70 प्रतिशत अपराधों में विपक्ष के नेता शामिल हैं।

तेजस्वी अगर अपने लोगों को अपराध नहीं करने के लिए कह दें तो बिहार में अपराध में 70 प्रतिशत की कमी हो जाएगी। उन्हें इस मामले में सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है। वे सत्ता से बेदखल हो चुके हैं इस वजह से खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली उनकी स्थिति हो गई है। तेजस्वी के पार्टी के लोगों के अपराध में शामिल होने का उदहारण है मुजफ्फरपुर में दलित बच्ची के साथ रेप की घटना।

घटना के बाद दो दिनों तक सबने खूब हल्ला किया कि बंगाल से बड़ी घटना बिहार में घटी, फिर दो दिन बाद जैसे ही राजद नेता का नाम सामने आया सब चुप हो गए। इस मामले में तेजस्वी यादव जावा देंगे क्या कि आखिर वे चुप क्यों हो गए। तेजस्वी यादव आज अपने पिता के समय में मुख्यमंत्री आवास पर अपराधियों के साथ सांठ गांठ सुबूत मांगते हैं समय आने पर वह भी देंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments