HomeRegionalBiharजद(यू) प्रदेश कार्यालय, पटना में मंत्री जमा खां ने प्रदेश के विभिन्न...

जद(यू) प्रदेश कार्यालय, पटना में मंत्री जमा खां ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुचें आमजनों की सुनी समस्याएं और उनका त्वरित निष्पादन हेतु आवश्यक की पहल

मंगलवार को जद(यू) प्रदेश कार्यालय, पटना में बिहार सरकार के मा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खां ने प्रदेश के विभिन्न जिलों से पहुचें आमजनों की समस्याओं को सुनकर उनका त्वरित निष्पादन हेतु आवश्यक पहल की। इस मौके पर प्रदेश महासचिव अरुण कुमार सिंह, लोकप्रकाश सिंह एवं प्रो नवीन आर्य चंद्रवंशी मौजूद रहे।

इस दौरान पत्रकरों से बातचीत करते हुए मा मंत्री जमा खां ने कहा कि राजद के 15 वर्षों के शासनकाल में सत्ता द्वारा पोषित गुंडों और अपराधियों का तांडव था, प्रदेश की हमारी बहन-बेटियाँ घर से बाहर निकलने में भी डरती थी। तेजस्वी यादव अपराध के मुद्दे पर नीतीश सरकार की आलोचना करने से पहले अपने माता-पिता का जंगलराज याद कर लें। उन्होंने कहा कि मा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा जनता के उत्थान और कल्याण के प्रति समर्पित रहते हैं वहीं राजद को केवल अपने परिवार की चिंता है। जमा खां ने कहा कि कानून-व्यवस्था के मामलें में बिहार की स्थिति पहले से काफी बेहतर हुई है लेकिन कुछ असमाजिक तत्व अभी भी अशांति फैलाने की कोशिश में लगे रहते हैं, और हमारी सरकार ऐसे लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करती है। साथ ही उन्होंने आरोप लगाया की राजद अपना राजनीतिक हित साधने के लिए जनता की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments