HomePoliticsमनोज झा ने कहा, बिहार में तेजस्वी मतलब रोजगार

मनोज झा ने कहा, बिहार में तेजस्वी मतलब रोजगार

राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि देश के माहौल में बदलाव हो रहा है। खास कर बिहार में बड़ा बदलाव हो रहा है। बिहार में अभी तेजस्वी का मतलब रोजगार है जबकि प्रधानमंत्री मुद्दे के बजाय भैंस, मंगलसूत्र और टोटी की बात करते हैं। प्रधानमंत्री तक हताश हो चुके हैं और कुछ भी बोल रहे हैं।

 

पटना 24 मई 2024। राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि देश के माहौल में बदलाव हो रहा है। खास कर बिहार में बड़ा बदलाव हो रहा है। बिहार में अभी तेजस्वी का मतलब रोजगार है जबकि प्रधानमंत्री मुद्दे के बजाय भैंस, मंगलसूत्र और टोटी की बात करते हैं। प्रधानमंत्री तक हताश हो चुके हैं और कुछ भी बोल रहे हैं।

प्रधानमंत्री की टीम भी हताशा और बौखलाहट में कुछ भी बोल रहे हैं। प्रधानमंत्री और गृह मंत्री बार बार बिहार बिहार आ रहे हैं। गृह मंत्री खुद अधिकारियों से बात कर रहे हैं। लेकिन अधिकारी लोगों से मेरी अपील है कि किसी से डरें नहीं निष्पक्ष हो कर अपना काम करें। मनोज झा ने आरोप लगाते हुए कहा कि बार बार अधिकारियों को राजभवन बुलाया जाता है यह ऐसे ही नहीं बुलाया जा रहा। अधिकारियों को राजभवन बुलाना संदेह के घेरे में है।

मनोज झा ने उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को हताश बताते हुए कहा कि वे अपनी भाषाई मर्यादा को भूल रहे हैं। उनकी परेशानी को हम समझते हैं और उन्हें कहना चाहेंगे कि थोड़ा कम बिलिये। हम लोगों ने आपके बारे में सोचा है, थोड़ा ठंडा रहिये।

मनोज झा ने देश में इंडिया की सरकार बनने का दावा करते हुए कहा कि जो भी प्रधानमंत्री बनेंगे मौजूदा प्रधानमंत्री से बेहतर होंगे। हमारा प्रधानमंत्री सामूहिकता की सोच वाला होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments