HomeBlogनवादा में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, सगे भाई समेत चार...

नवादा में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, सगे भाई समेत चार तस्कर गिरफ्तार

नवादा जिले के उग्रवाद प्रभावित परनाडाबर पुलिस ने दो वाहनों से लाये जा रहे 398.10 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है। पुलिस ने दोनों गाड़ियाों से चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है। गिरफ्तार सभी शराब तस्कर हिसुआ थाना क्षेत्र के हदसा गांव के रहने वाले हैं।

थानाध्यक्ष रंजन चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि झारखंड से अकबरपुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर की ओर से पिक अप व मारुति से भारी मात्रा में शराब की खेप परनाडाबर, मेसकौर व सीतामढ़ी के रास्ते हिसुआ थाना क्षेत्र के हदसा गांव की ओर ले जाती जा रही है। सूचना के आलोक में छापामार दल का गठन कर आने जाने वाले वाहनों पर निगरानी आरंभ कर दी गयी।

पारकुरहा तिमुहानी के पास सिल्वर रंग की मारुति कार को रुकवा कर तलाशी आरंभ की। तलाशी के क्रम डिक्की में रखे 5 कार्टन में 180 एमएल के 220 लीटर अफसर च्वाइस अंग्रेजी शराब बरामद होते ही हदसा गांव के सहोदर भाई उदय सिंह के पुत्र मनीष कुमार व विपुल कुमार को गिरफ्तार कर पास में रहे चार मोबाइल जप्त कर लिया।

अभी प्रक्रिया पूरी की ही जा रही थी कि पिक अप वाहन के पहुंचते ही उसे रोककर तलाशी आरंभ की। तलाशी के क्रम में तहखाने में छिपाकर रखा 500 एम एल का 648 बोतल, 380 एम एल का 46 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद होते ही आकाश कुमार पिता सुरेन्द्र महतो व राकेश कुमार पिता कृष्णा चौधरी, हदसा थाना हिसुआ को शराब व पिक अप समेत गिरफ्तार कर लिया। इस बावत थाना कांड संख्या 126/24 दर्ज कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments