HomeRegionalBiharबनियापुर विधायक के नाम से बनाया फर्जी इंस्टाग्राम, विधायक ने सारण एसपी...

बनियापुर विधायक के नाम से बनाया फर्जी इंस्टाग्राम, विधायक ने सारण एसपी को आवेदन दे जांच कराने का आग्रह किया

Reported By: Harshvardhan Singh

छपरा, 30 मई 2024। छपरा के मशरक निवासी बनियापुर विधायक केदारनाथ सिंह के नाम से फर्जी इंस्टाग्राम आईडी बना छवि धूमिल करने का मामला सामने आया है। मामले में सारण एसपी , डीएसपी मशरक एवम थानाध्यक्ष मशरक को लिखित आवेदन दे प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक करवाई करने का आग्रह किया है। साथ ही इसे साइबर थाना को देकर फर्जी आईडी बना छवि धूमिल करने वाले की शीघ्र पहचान कर इस पर रोक लगाने को कहा है।

गुरुवार को विधायक मशरक बड़हिया टोला अवस्थित आवास पर अपने समर्थको के साथ बैठक कर सभी को फर्जी इंस्टाग्राम आई डी को फॉलो नही करने एवं किसी तरह के झांसे में नहीं आने की बात कही वही पत्रकारों को बताया कि पटना से लौटने पर कई लोगो ने इस इंस्टाग्राम अकाउंट की जानकारी दी गई जिसपर पर मेरा फोटो एवम पद नाम लगा कई भ्रामक एवम छवि धूमिल करने वाला पोस्ट होने की बात बताई गई।

विधायक ने अपने साथ रहने वाले एवं सोशल आईडी को चलाने वाले सैफ अली से जब इसकी जानकारी ली गई तो यह आई डी फर्जी निकला जिस इंस्टाग्राम आईडी पर बनियापुर राजद विधायक का नाम, पदनाम और फोटो लगा हैं इससे बहुत सारे लोग इस आईडी से जुड़ गए हैं। विधायक ने कहा कि यह काम साइबर अपराधियों का हैं आईडी बनाकर उनके राजनीतिक और सामाजिक छवि को धूमिल करने का काम किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments