HomeBiharChapraछपरा में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

छपरा में मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़, एक गिरफ्तार

सारण पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दाउदपुर थाना क्षेत्र में एक मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान रामबाबु शर्मा को गिरफ्तार किया है और उसके घर से कई देसी कट्टे, बैरल, गोली के खोखे और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

छपरा 09 सितम्बर 2024: सारण पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए दाउदपुर थाना क्षेत्र में एक मिनी गन फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान रामबाबु शर्मा को गिरफ्तार किया है और उसके घर से कई देसी कट्टे, बैरल, गोली के खोखे और हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

दाउदपुर थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि रामबाबु शर्मा अपने घर में अवैध रूप से हथियार बना रहा है। पुलिस ने छापेमारी कर रामबाबु को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से हथियार बनाने के उपकरण बरामद किए। पुलिस ने रामबाबु के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में रामबाबु शर्मा, निवासी लेजुआर, थाना दाउदपुर जिला सारण को गिरफ्तार किया गया है।

छापेमारी टीम में पु0अ0नि0 नवलेश (थानाध्यक्ष दाउदपुर), स0अ0नि0 संतोष कुमार, प्र0पु0अ0नि0 आशुतोष कुमार, प्र0पु0अ0नि0 अमन कुमारी और दाउदपुर थाना के अन्य कर्मी शामिल रहे।

ये कार्रवाई अवैध हथियारों के कारोबार पर लगाम लगाने की दिशा में एक बड़ा कदम है। इससे क्षेत्र में अपराध पर अंकुश लगने में मदद मिलेगी। पुलिस अब इस मामले की गहराई से जांच करेगी।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश करेगी कि रामबाबु शर्मा हथियार कहां बेचता था। पुलिस अन्य संदिग्धों की तलाश भी करेगी। सारण पुलिस द्वारा की गई ये कार्रवाई प्रशंसनीय है।

#सारणपुलिस #अवैधहथियार #छापेमारी #सारण #बिहार #अपराध #पुलिस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments