HomePoliticsसुप्रिया सुले देश की आवाज - सुनील झा, पटना में मनाया गया...

सुप्रिया सुले देश की आवाज – सुनील झा, पटना में मनाया गया सांसद सुप्रिया सुले का जन्मदिन

बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) ने आज पटना में अपनी नेता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्षा सांसथ सुप्रिया सुले का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

पटना 30 जून 2024। बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) ने आज पटना में अपनी नेता राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरद चंद्र पवार) की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्षा सांसथ सुप्रिया सुले का जन्मदिन धूमधाम से मनाया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता पार्टी के निर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष कुमार ज्ञानेंद्र उर्फ सुनील झा ने कहा की श्रीमती सुप्रिया सुले संसद में इस देश की आवाज हैं पिछले लगभग दो दशकों से इस देश की हर समस्या पर उन्होंने संसद में अपनी आवाज बुलंद की, इसी कारण उन्हें संसद महारत्न के सम्मान से भी सम्मानित किया गया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय चौधरी ने कहा कि सुप्रिया सुले जी ने लाख मुश्किलों में भी अपनी विचारधारा से समझौता नहीं किया और इसी कारण से राष्ट्रीय स्तर पर उनकी एक अलग पहचान बनी, सभी नेताओं ने उनके दीर्घायू और स्वस्थ जीवन की कामना की जन्मदिन के कार्यक्रम का संचालन पार्टी के वरिष्ठ नेता विरेन्द्र सिंह छोटू ने किया।

इस अवसर पर संजय चौधरी, विरेन्द्र उर्फ छोटू सिंह, डा. सुर्यभूषण पाण्डेय, अजीत कुमार सिंह, अनिल सिंह, छोटू सिंह, अतुल सिंह , संजीत सिंह, तरुण कुमार, प्रिंस सिंह, दीपक ओझा और दर्जनों लोगों ने संबोधित किया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments