HomeRegionalBiharभागलपुर पुलिस लाईन में मिले 5 शव: पहले कांस्टेबल पत्नी, सास और...

भागलपुर पुलिस लाईन में मिले 5 शव: पहले कांस्टेबल पत्नी, सास और दो बच्चों की हत्या, फिर खुद फंदे से लटका

भागलपुर से इस वक्त की सबसे बड़ी ख़बर सामने आई है जहाँ पुलिस लाईन में 5 शव बरामद किए गये हैं। बताया जाता है कि पहले कांस्टेबल पत्नी, माँ और दो बच्चों की विभत्स हत्या कर खुद भी फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

By: Raju Prasad Jayswal

भागलपुर 13 अगस्त 2024। भागलपुर से इस वक्त की सबसे बड़ी ख़बर सामने आई है जहाँ पुलिस लाईन में 5 शव बरामद किए गये हैं। बताया जाता है कि पहले कांस्टेबल पत्नी, माँ और दो बच्चों की विभत्स हत्या कर खुद भी फंदे से लटक कर खुदकुशी कर ली। घटना से भागलपुर पुलिस लाईन दहल गया।

बताया जाता है कि सिपाही नीतू कुमारी के पति ने आपसी कलह में पहले पत्नी फिर उसकी माँ की गला रेत कर हत्या कर दी। उसके बाद दो बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया और इन सब की मौत के बाद फिर खुद फंदे से लटक कर आत्महत्या ली। कुछ ही साल पहले नीतू ने प्रेम विवाह किया था। मौके से सुसाइड नोट बरामद किया गया है जिसमें में सिपाही नीतू कुमारी का किसी से अवैध संबंध होने की बात है।

इस घटना की सूचना मिलते ही खुद मौके पर डीआईजी भी पहुंचे। मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। मौके पर डीआईजी और एसएसपी दल बल के साथ पहुंचे।

इस वारदात को पुलिस लाइन स्थित सरकारी क्वार्टर में अंजाम दिया गया। घटना के पीछे पारिवारिक कलह बताई जा रही है। सुनिए क्या कहते हैं डीआईजी भागलपुर –

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments