HomeRegionalयूपी के शाहजहाँ पुर में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की...

यूपी के शाहजहाँ पुर में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल

उत्तर प्रदेश से एक बड़ी दर्दनाक ख़बर है जहाँ शाहजहांपुर में बीती रात हुए एक बड़े सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई तो वहीं करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है।

NewsFACT, 26 मई 2024। उत्तर प्रदेश से एक बड़ी दर्दनाक ख़बर है जहाँ शाहजहांपुर में बीती रात हुए एक बड़े सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई तो वहीं करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं। सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं वहीं पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया है।

बताया जाता है कि श्रद्धालुओं से भरी एक बस को पत्थर लोडेड एक डंपर टक्कर मारने के बाद उसी के ऊपर पलट गई जिससे 11 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब एक दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी और चीख पुकार मच गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर लोगों को निकाला और फिर अस्पताल पहुंचाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार श्रद्धालुओं से भरी सीतापुर से पूर्णागिरि जा रही थी जो कि शाहजहांपुर के खुटार क्षेत्र में एक निजी ढाबे पर खाना खाने के लिए रुकी थी। इसी दौरान पत्थर से भरा एक डंपर अनियंत्रित हो कर पहले बस में टक्कर मारा फिर बस पर ही पलट गया। घटना में ट्रक और पत्थर के नीचे दबने से 11 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब तीन घंटे की भारी मशक्क्त के बाद शव और घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। मृतकों में बच्चे और महिलाओं की संख्या अधिक है।

घटना की जानकारी के बाद प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जाँच में जुट गए वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को तेजी से राहत और बचाव कार्य करने के साथ ही अन्य आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Image Source: Social Media

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments