HomeBlogसोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट को ले दो गिरफ्तार, पुलिस ने आम...

सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट को ले दो गिरफ्तार, पुलिस ने आम लोगों से की ये अपील, मामला मतदान के दूसरे दिन हुई चुनावी हिंसा का

सोशल मीडिया पर अपने जहरीले पोस्ट से उन्माद फैलाने वालों पर सारण पुलिस ने कठोर कार्रवाई द्वारा नकेल कसर दिया और इसी पटना से गायक और राजद युवा व्रिगेड से जुड़े संतोष रेणू यादव और चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये कार्रवाई सारण लोकसभा चुनाव के मतदान के दिन हुई चुनावी हिंसा और उसके अगले दिन हुई हत्या के बाद सोशल मीडिया के द्वारा हिंसा और उन्माद फैलाने वाले के मामले में हुई है। दोनों आरोपियों को साइबर सेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

छपरा, 29 मई 2024। सोशल मीडिया पर अपने जहरीले पोस्ट से उन्माद फैलाने वालों पर सारण पुलिस ने कठोर कार्रवाई द्वारा नकेल कसर दिया और इसी पटना से गायक और राजद युवा व्रिगेड से जुड़े संतोष रेणू यादव और चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

ये कार्रवाई सारण लोकसभा चुनाव के मतदान के दिन हुई चुनावी हिंसा और उसके अगले दिन हुई हत्या के बाद सोशल मीडिया के द्वारा हिंसा और उन्माद फैलाने वाले के मामले में हुई है। दोनों आरोपियों को साइबर सेल पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

गौरतलब है कि मतदान के अगले दिन सुबह में दो पक्षो के बीच हुई झड़प में 3 लोगो को गोली लगी थी जिसमे एक कि मौत हो गई जबकि दो गम्भीर रूप से घायल है जिनका इलाज चल रहा है। उस घटना के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस प्रशासन की नजर थी और हिंसा और उन्मांद फैलाने को ले मामला भी दर्ज किया गया था ।आरक्षी अधीक्षक ने एक टीम का गठन किया जिसने दोनों आरोपियों को पटना से गिरफ्तार कर लिया है ।
पकड़ा गया संतोष रेणु यादव मसौढ़ी का रहने वाला है और जैसी कि सूचना है ये तेज प्रताप यादव के युवा बिग्रेड का सदस्य भी है इसके ऊपर पहले से औरंगाबाद थाने में दो मामले दर्ज है, जबकि दूसरा आरोपी चंदन कुमार मुफ्फसिल थाना छपरा का रहने वाला है ।

इस खुलाशे को लेकर मीडिया से मुखातिब ए एस पी डॉ राकेश कुमार ने आम जनता से अपील कि है कि सोशल मीडिया पर कोई भी उन्मादी टिप्पणी न करें वर्ना जेल जाना पड़ सकता है। सुनिए क्या कहते हैं ए एस पी-

 

बाईट: डॉ० राकेश कुमार, ए0 एस0 पी0, सारण

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments