HomeRegionalBiharChapra में प्रेम प्रसंग में तिहरा हत्याकांड, पिता और दो नाबालिग पुत्रियों...

Chapra में प्रेम प्रसंग में तिहरा हत्याकांड, पिता और दो नाबालिग पुत्रियों की हत्या, माँ का चल रहा इलाज, दो गिरफ्तार

बिहार के छपरा में तिहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात का मामला है। छत पर सोए अवस्था में जहाँ पिता और दो पुत्रियों को हलाक कर दिया गया है वहीं माँ गंभीर रूप से जख्मी है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, सारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कुबूल भी कर लिया है।

सारण पुलिस की त्वरित कार्रवाई: प्रेम प्रसंग में हुए रसूलपुर के धानाडीह तिहरे हत्याकांड के दोनों मुख्य अभियुक्त 01 घंटे के अंदर गिरफ्तार, अपराध कबूला, होगा स्पीडी ट्रायल

छपरा 17 जून 2024। बिहार के छपरा में तिहरे हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात का मामला है। छत पर सोए अवस्था में जहाँ पिता और दो पुत्रियों को हलाक कर दिया गया है वहीं माँ गंभीर रूप से जख्मी है। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है, सारण पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने पुलिस के समक्ष अपना गुनाह कुबूल भी कर लिया है।

मामला छपरा जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह गाँव का है जहाँ अपने घर की छत पर सोए तारकेश्वर सिंह ऊर्फ झाबर (50 वर्ष) और उनकी दो नाबालिग बेटियों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई जबकि माँ का इलाज चल रहा है।

पुलिस के अनुसार बीती रात डायल-112 के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि रसूलपुर थाना अंतर्गत धानाडीह गांव में तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह के मकान की छत पर तीन लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। उक्त सूचना पर रसूलपुर थाना पुलिस दल तुरंत घटनास्थल पर पहुंचा।

घटना की जांच में मृतकों की पहचान तारकेश्वर सिंह उर्फ झाबर सिंह और उनकी दो नाबालिग बेटियों के रूप में हुई। तारकेश्वर सिंह की पत्नी शोभा देवी घायल अवस्था में मिलीं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

पत्नी के बयान और मानवीय आसूचना के आधार पर पुलिस ने दो अभियुक्तों, सुधांशु कुमार उर्फ रौशन और अंकित कुमार को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। प्रथम दृष्टया हत्या का कारण सुधांशु कुमार और मृतिका के बीच प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

पुलिस ने घटना की सूचना मिलते ही तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर जांच शुरू की। मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचित किया गया। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मानवीय आसूचना के आधार पर दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया। पूछताछ में दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।
घटना में प्रयुक्त चाकू बरामद किया गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को जल्द से जल्द कोर्ट में पेश कर स्पीडी ट्रायल चलाया जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments