HomeRegionalMaharashtraNICE 2024 का पश्चिमी जोनल राउंड शनिवार को आईआईएम मुंबई में किया...

NICE 2024 का पश्चिमी जोनल राउंड शनिवार को आईआईएम मुंबई में किया गया आयोजित

आईआईटी बॉम्बे के नंदन और अद्वय ने NICE 2024 के पश्चिमी जोनल राउंड में प्रथम पुरस्कार जीता। गोवा की समृद्धि और आईआईएम मुंबई की प्रगति शीर्ष तीन में। ग्रैंड फिनाले सितंबर के पहले सप्ताह में नई दिल्ली में होगी आयोजित

नेशनल इंटर-कॉलेज क्रॉसवर्ड एक्सपेडिशन (NICE) 2024 का पश्चिमी जोनल राउंड शनिवार को आईआईएम मुंबई में आयोजित किया गया। ऑनलाइन राउंड में सर्वोच्च अंक प्राप्त कर जोनल राउंड के लिए क्वॉलिफाई करने वाले मुंबई, इंदौर, सूरत, जयपुर और पुणे से आए छात्रों ने जोनल राउंड में हिस्सा लिया। इस दो चरणों वाले प्रतियोगिता में लिखित प्रारंभिक परीक्षा और ऑन स्टेज राउंड में प्रदर्शन के आधार पर विजेताओं का चयन हुआ। रैंक-1: नंदन परालिकरना और अद्वय संत (आईआईटी बॉम्बे), रैंक-2: समृद्धि सीनाई सालगांवकर (गोवा डेंटल कॉलेज), रैंक-3: प्रगति त्रिपाठी (आईआईएम मुंबई)।

 

महाराष्ट्र रेरा के अध्यक्ष अजय मेहता ने मुख्य अतिथि के रूप में कार्यक्रम में मौजूद रहे। बिहार रेरा के अध्यक्ष विवेक कुमार सिंह, मुंबई आयकर मुख्य आयुक्त अमल पुष्प, महाराष्ट्र के पूर्व शिक्षा सचिव नंद कुमार, आईआईएम मुंबई के निदेशक मनोज तिवारी, क्रॉसवर्ड एसोसिएशन ऑफ़ महाराष्ट्र के अध्यक्ष मोहन देशमुख, आईआईएम मुंबई के प्रोफेसर उपल चटर्जी और प्रोफेसर रऊफ इकबाल, और उन्सा सिद्दीकी, निदेशक, कॉरपोरेट रिलेशंस, एक्स्ट्रा-सी ने विजेताओं और सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया। शीर्ष तीन टीमें दक्षिण, उत्तर-पूर्व, पश्चिम, पूर्व, उत्तर और उत्तर-पूर्व क्षेत्रों से अन्य योग्यता प्राप्त टीमों के साथ 4 और 5 सितंबर को नई दिल्ली में आयोजित होने वाले ग्रैंड फिनाले में प्रतिस्पर्धा करेंगी। दक्षिण, उत्तर-पूर्व और पश्चिमी जोनव राउंड्स पूर्ण हो चुके हैं। पूर्व और उत्तर में राउंड क्रमशः 16 और 17 अगस्त को आयोजित होंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments