HomeBusinessरिलायंस जियो लाया अपने ग्राहकों के लिए एक और तोहफा

रिलायंस जियो लाया अपने ग्राहकों के लिए एक और तोहफा

मुंबई, 17 मई 2024: एक बार फिर से अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा देते हुए रिलायंस जियो ने प्रीपेड यूजर्स के लिए पूरे एक साल की वैधता (वैलिडिटी) वाला नया जियो 3333 प्लान लॉन्च किया है। रिलायंस जियो ने ये प्लान चुनिंदा जियो एयर फाइबर, जियो फाइबर और जियो मोबिलिटी प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया है। इस प्लान के साथ यूजर्स को एक साल के लिए फैनकोड का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। फैनकोड एक प्रीमियम ओटीटी ऐप है। जियोएयर फाइबर और जियोफाइबर ग्राहकों को फैनकोड की फ्री सब्सक्रिप्शन 1199 रुपये या इससे अधिक के प्लान लेने पर ही मिलेगी। इस नए जियो प्लान के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड जैसे ऐप्स की सुविधा भी मिलेगी।

इसके साथ ही जियो मोबिलिटी प्रीपेड यूजर्स भी ₹398, ₹1198, ₹4498 प्लान, और बिल्कुल नए ₹3333 वार्षिक प्लान पर भी इस ऐप को फ्री एक्सेस कर सकते हैं। इसकी मेंबरशिप बिना किसी अतिरिक्त लागत के शामिल है और मौजूदा और नए दोनों यूजर्स के लिए उपलब्ध है।

फैनकोड, फॉर्मूला 1 एडवेंचर गेम्स के बीच बेहद लोकप्रिय है और इसके पास 2024 और 2025 के लिए भारत में एक्सक्लूसिव F1 प्रसारण के अधिकार हैं। यूजर्स रियल टाइम में मैच हाइलाइट्स, पूरे मैच वीडियो का आनंद ले सकते हैं। इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट की हाइलाइट्स, डेटा आंकड़ें, गहन विश्लेषण, फैंटेसी स्पोर्ट्स इनसाइट्स और खेल खेल जगत से ब्रेकिंग न्यूज भी फैनकोड पर प्रसारित होती हैं। खेल की दुनिया में, विशेष रूप से F1 का रोमांच सभी को पसंद है और इसे भारत में खास तौर पर जियो ग्राहकों के लिए पेश किया गया है।

इस प्लान के साथ कंपनी की तरफ से आप लोगों को स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म फैनकोड का फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलेगा। फैनकोड दुनिया का एक जाना-माना और प्रमुख स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है और इस प्लेटफॉर्म पर क्रिकेट, फुटबॉल, फॉर्मूला 1 आदि कई तरह के इंटरनेशनल और एक्सक्लूसिव अन्य स्पोर्ट्स इवेंट्स दिखाए जाते हैं। फैनकोड का मासिक सब्सक्रिप्शन 200 रुपये का है और वार्षिक पैक 999 रुपये का है। रिलायंस जियो का 3333 रुपये वाला रिचार्ज प्लान लेने वाले यूजर्स को फैनकोड का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।
2.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा रोजाना
इस प्रीपेड प्लान के साथ उपभोक्ताओं को प्रतिदिन 2.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और हर दिन 100 एसएमएस दिए जाएंगे। जियो रिचार्ज प्लान के साथ कंपनी की तरफ से 365 दिनों की वैलिडिटी का फायदा मिलेगा। 365 दिनों की वैधता और डेली 2.5 जीबी डेटा के हिसाब से इस प्लान के साथ कुल 912.5 जीबी हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा। इस प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा ऑफर दिया जाएगा। नया प्लान कंपनी की ऑफिशियल साइट और मोबाइल ऐप पर रिचार्ज के लिए उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments