HomeNationalLOkSABHA ELECTION 2024पीएम मोदी गोरियाकोठी और मोतीहारी में आज करेंगे जनसभा, राधा मोहन सिंह,...

पीएम मोदी गोरियाकोठी और मोतीहारी में आज करेंगे जनसभा, राधा मोहन सिंह, जनार्दन सिंह सीग्रीवाल और विजयलक्ष्मी के लिए करेंगे वोट की अपील

प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी आज अपनी बिहार दौरे के क्रम में तीन लोकसभा सीटों को साधने का प्रयास करेंगे।

छपरा, 21 मई 2024। प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी आज अपनी बिहार दौरे के क्रम में तीन लोकसभा सीटों को साधने का प्रयास करेंगे। दो दिवसीय दौरे पर पटना पहुँचे प्रधानमंत्री कल दिवंगत भाजपा नेता सुशील मोदी के परिजनों से मिल कर श्रद्धांजलि दी और भाजपा कार्यालय में कार्यकर्त्ताओं के साथ बैठक भी की। पीएम आज पहली सभा मोतीहारी में कर राधा मोहन सिंह के पक्ष में मतदान की अपील करेंगे। दूसरी सभा आज महराजगंज संसदीय निर्वाचन क्षेत्र के गोरियाकोठी (सीवान) में होगी जहाँ वो एक साथ दोे लोकसभा सीटों को साधेंगे। पीएम मोदी महराजगंज के जहाँ महराजगंज से भाजपा प्रत्याशी जनार्दन सिंह सीग्रीवाल के लिए वोट की अपील करेंगे तो वहीं सीवान की जदयू प्रत्याशी विजयलक्ष्मी के लिए वोट मांगेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद यह 8 वाँ दौरा है। पीएम अपनी चुनावी सभाओं में जहाँ अपनी सरकार की योजनाओं और विकास कार्यों की चर्चा करते हैं तो वहीं विपक्ष पर जोरदार हमला भी करते हैं।

एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी जनार्दन सिंह सीग्रीवाल ने गोरिया कोठी विधानसभा के जामोबाजार, मझौवलिया बाजार जगदीशपुर बाजार रोड शो कर  मतदाता से आग्रह और निमंत्रण दिया कि पीएम का संबोधन सुनने के लिए  अधिक संख्या में पहुंचे।

मौके पर  राजग कार्यकर्ता कुबेर प्रसाद, प्रमोद कुमार तिवारी, देवेंद्र गिरी, श्याम किशोर तिवारी, प्रभुनाथ तिवारी, राज्य गुप्ता, उपेंद्र कुशवाहा, अरविंद सिंह, ज्योति प्रकाश और राज किशोर तिवारी आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments