HomeRegionalBiharजमीनी विवाद में हथियार लेकर घर निर्माण रुकवाने गए व्यक्ति को लोगों...

जमीनी विवाद में हथियार लेकर घर निर्माण रुकवाने गए व्यक्ति को लोगों ने पकड़ा, किया पुलिस के हवाले

मोतिहारी के सुगौली में जमीनी विवाद में ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को हथियार के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। उक्त घटना उत्तरी मंसिगा के बक्सा टोला हाता कि है। जहां अपने बहनोई ने ही अपने सहयोगियों के साथ हथियार के बल के साथ अपने साली का निर्मित हो रहे घर का कार्य रोकने का प्रयास किया। ग्रामीणों ने घटना स्थल के पास से नगर पंचायत के बंगरा निवासी भोला मियां पकड़ा साथ ही एक हथियार को बरामद कर पुलिस के हवाले किया।  शोर शराबा सुनकर जब ग्रामीण घटना स्थल पर दौड़े तो सभी वहां से भागने लगे। भोला मियां व जमीर मियां भुट्टा ने अपना हथियार हाथ से फेंक दिया। जमीर मियां भुट्टा का हथियार पानी में चला गया। जब कि भोला मियां का हथियार जमीन पर रह गया। ग्रामीणों ने भोला मियां को पकड़ लिया व हथियार भी बरामद कर लिया। साथ पुलिस को सूचना दी।

पुलिस जब घटना कि जानकारी पर घटना स्थल पहुंची तो पुलिस को पानी में फेंके गये हथियार के संबंध बताते हुए उक्त स्थल को बताया गया। और भोला मियां और हथियार को पुलिस को हवाले कर दिया गया। एस आई सह प्रभारी थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि बक्सा हाता के ग्रामीणों ने भोला मिला व एक हथियार को पुलिस को हवाले किया है। साथ पुरे मामले कि लिखित आवेदन दिया है। पुलिस मामले कि जांच कर रही हैं ।

उक्त बात कि जानकारी बक्सा टोला हाता निवासी सविला खातुन ने पुलिस को आवेदन देते हुए बताया कि मेरी दो बेटी है। गुलशन खातुन व रौशन खातुन है। गुलशन खातुन मेरा देख भाल करती आ रही है। जिसके कारण मैंने अपना करीब दस धुर जमीन गुलशन खातुन को 2023 में ही रजिस्ट्री कर दिया था। जिसपर मेरी बेटी घर बना रही थी। इसी क्रम में मेरी दुसरी बेटी का शौहर बंगरा निवासी भोला साह अपने सहयोगी जमीर हसन उर्फ भुट्टा हथियार के साथ व करीब सात आठ अन्य लोग जिसमें पांच लोग मेरे ही पटिदारी के लाठी भाला के साथ व अन्य बाहर के जिनको पहचानती नहीं हूं। निर्माण हो रहे घर के स्थल पर पहुंच कर हंगामा करने लगे। साथ हथियार दिखाते शोर शराबा व गाली गलौज करते हुए काम बंद करने बोलने लगें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments