HomeBREAKINGजमीन के लिए छपरा में गर्जीं बंदूकें, एक की मौत, 3 जख्मी...

जमीन के लिए छपरा में गर्जीं बंदूकें, एक की मौत, 3 जख्मी रेफर, एक का लोकल चल रहा इलाज, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी

पुराने जमीन विवाद में चचेरे भाईयों के बीच हुई हिंसक झड़प में चली गोली से जहाँ एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं एक महिला समेत चार लोग जख्मी हो गये। तीन जख्मियों को सघन चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है वहीं एक महिला का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है। मामले को लेकर एसपी ने एसआईटी का गठन कर दिया है। एसआईटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी और हथियार बरामदगी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है। 

छपरा 26 जून 2024। पुराने जमीन विवाद में चचेरे भाईयों के बीच हुई हिंसक झड़प में चली गोली से जहाँ एक व्यक्ति की मौत हो गयी वहीं एक महिला समेत चार लोग जख्मी हो गये। तीन जख्मियों को सघन चिकित्सा के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है वहीं एक महिला का इलाज स्थानीय स्तर पर चल रहा है। मामले को लेकर एसपी ने एसआईटी का गठन कर दिया है। एसआईटी अभियुक्तों की गिरफ्तारी और हथियार बरामदगी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है।

सारण के डेरनी थानान्तर्गत रामजीतपुर गॉव में चचेरे भाईयों के बीच तीन कट्ठा जमीन मे हिस्सेदारी को लेकर पूर्व से चली आ रही जमीनी विवाद में हुई खूनी झड़प में छोटकी बनैया गांव के निवासी रितेश राय पुत्र श्री भगवान राय को गोली मार दी गई, जिन्हें ईलाज हेतु दरियापुर अस्पताल में भर्ती कराने के दौरान चिकित्सकों द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

वहीं आपसी झड़प में मृतक पक्ष के ही छोटन राय, पुत्र जमदार राय, भगवान राय, पुत्र स्व0 सतलाल राय, तारकेश्वर कुमार पुत्र स्व0 प्रभु राय एवं निशा कुमारी पुत्री भगवान राय भी जख्मी हुये हो गये जिनमे से जख्मी भगवान राय, तारकेश्वर कुमार एवं छोटन राय को उचित ईलाज हेतु पी0एम0सी0एच0 पटना रेफर किया गया है, जो वर्तमान में खतरे से बाहर है।

अन्य जख्मी निशा कुमारी का इलाज नजदीकी पी0एच0सी0 में चल रहा है। मृतक रितेश राय के शव को पोस्टमॉर्टम हेतु सदर अस्पताल, छपरा भेजा गया है।

मृतक पक्ष द्वारा घटना को लेकर चचेरे भाई एवं अन्य पट्टीदार सहित कुल 7 को नामजद किया गया है। जिनकी गिरफ्तारी एवं घटना में प्रयुक्त शस्त्र की बरामदगी हेतु पुलिस अधीक्षक, सारण द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, सोनपुर के नेतृत्व में एस0आई0टी0 टीम का गठन किया गया है।

गठित एस0आई0टी0 टीम द्वारा अभियुक्तो की गिरफ्तारी एवं घटना में प्रयुक्त शस्त्र की बरामदगी हेतु टीम बनाकर लगातार छापामारी/कार्रवाई की जा रही है। घटना से जुड़े अन्य पहलुओं पर जॉंच हेतु एफ0एस0एल0 टीम घटनास्थल पर पहुॅंची हुई है। वर्तमान में स्थिति शांतिपूर्ण एवं नियंत्रण मे है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments