HomeRegionalBiharनालंदा में सो रही महिला के ऊपर गिरा सीलिंग फैन, मौके पर...

नालंदा में सो रही महिला के ऊपर गिरा सीलिंग फैन, मौके पर हुयी मौत, बाल बाल बची तीन माह की मासूम

एकंगरसराय थाना इलाके के धुर गांव में सो रही एक महिला के ऊपर सीलिंग फैन गिर कर गर्दन में लग गया जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। गनीमत यह रहा है उसके साथ सो रही तीन माह की मासूम बाल बाल बच गई। उसे जरा भी खरोच नही आया। मृतका कि पहचान आदर्श कुमार की 22 वर्षीय पत्नी सुधा देवी है। साल भर पहले उसकी शादी हुई थी।

मृतका के ससुर मिथलेश साव ने बताया कि उनका पुत्र मटन लेकर घर आया था। इस कारण पूरा परिवार छत पर ही बना और खा रहे थे। खाने के बाद सभी लोग नीचे आ गए मगर भीषण गर्मी के करण वह 3 माह की बेटी को लेकर छत पर ही आराम करने लगी। काफी देर से बच्ची की रोने की आवाज सुन परिवार वाले कमरे में गए तो महिला के ऊपर पंखा गिरा देखा। आनन फानन में ससुराल वाले उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मायके वालों को लगा तो वह मौके पर पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दिए। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दीया। ससुराल वालो का आरोप है कि मायके वालों ने केस में फसा देने की धमकी दे रहे है और दहेज में दिए बाइक व रुपए भी मांग लिए।

एकंगरसराय थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार झा ने बताया कि सूचना के उपरांत तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची, प्रथम दृष्टिया जांच में यह बात सामने आई की महिला के गले में काला निशान था। या तो किसी के द्वारा उसका गला दबाया गया है या फिर फांसी लगाई गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया जायेगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। आवेदन मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments