HomeRegionalBiharBIG NEWS: भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सारण में अपचारी सहायक अवर...

BIG NEWS: भ्रष्टाचार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, सारण में अपचारी सहायक अवर निरीक्षक बर्खास्त

छपरा 26 जुलाई 2024। सारण एसपी डॉ० कुमार आशीष ने भ्रष्टाचार के खिलाफ बहुत बड़ी कार्रवाई करते हुए अपचारी सहायक सब इंस्पेक्टर को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। जी हाँ, सारण जिले के कोपा थाना क्षेत्र में तैनात एक पुलिसकर्मी को बालू माफिया से रिश्वत लेने के आरोप में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी को बर्खास्त किया गया है।

सारण पुलिस अधीक्षक डॉ० कुमार आशीष ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के आधार पर कोपा थाना में तैनात सब- इंस्पेक्टर उमेश राम के खिलाफ जांच शुरू की गई थी। जांच में उमेश राम को बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली करते हुए पाया गया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हुए उमेश राम को 23 जुलाई 2024 को सेवा से बर्खास्त कर दिया है। इस कार्रवाई से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है और लोगों ने पुलिस प्रशासन के इस कदम का स्वागत किया है।

यह खबर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में एक बड़ी जीत है। यह खबर लोगों को बताती है कि भ्रष्टाचार करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। यह खबर अन्य पुलिसकर्मियों के लिए एक चेतावनी भी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments