HomeFilm / EntertainmentBhojpuriभोजपुरी संगीत जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और मशहूर अदाकारा नीलम...

भोजपुरी संगीत जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और मशहूर अदाकारा नीलम गिरी का नया गाना “कमर डैमेज” पटना में हुआ लॉन्च

ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और नीलम गिरी का नया गाना “कमर डैमेज” पटना में हुआ लॉन्च, खेसारीलाल यादव रहे मौजूद। रिलीज़ के बाद तेजी से हो रहा वायरल हो रहा गाना।

भोजपुरी संगीत जगत के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और मशहूर अदाकारा नीलम गिरी का नया गाना “कमर डैमेज” आज पटना के होटल पनाश में भव्य कार्यक्रम आयोजित कर लॉन्च किया गया। इस मौके पर खेसारीलाल यादव के साथ नीलम गिरी मौजूद थी। रिलीज़ होते ही गाना वायरल होने लगा है। गाने ने कुछ ही घंटों में लाखों व्यूज़ बटोर लिए हैं और दर्शकों के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। “कमर डैमेज” गाने में खेसारी लाल यादव की दमदार आवाज़ और नीलम गिरी के मनमोहक डांस मूव्स का शानदार मेल देखने को मिल रहा है। गाने की बीट्स और लिरिक्स इतने आकर्षक हैं कि यह युवाओं को खूब पसंद आ रहा है। खेसारी और नीलम की जोड़ी ने एक बार फिर से साबित कर दिया है कि वे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा कलाकारों में से एक हैं।

गाने की रिलीज़ के साथ ही फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं। लोग खेसारी और नीलम की केमिस्ट्री की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। खेसारीलाल यादव ने गाने को लेकर कहा की यह गाना युवाओं को ध्यान में रखकर बनाया गया गया है। उन्होंने अपने फैंस से आग्रह किया की जिस तरह से अपने हमारे सभी गाने को प्यार दिया है वैसे हीं हमारे नए गाने ‘कमर डैमेज’ को भी प्यार दें। आगे भी हम आपके मनोरंजन के लिए ऐसे ही बेहतरीन गाने लाते रहेंगे। वहीं अभिनेत्री नीलम गिरी ने भी अपनी उत्सुकता जाहिर करते हुए कहा, “इस गाने पर काम करना बेहद मजेदार रहा। उम्मीद है कि हमारे फैंस को हमारा यह नया अंदाज पसंद आएगा। आप सभी हमें अपना प्यार और समर्थन इसी तरह से देते रहें।

गाने के बारे में बात करें तो इसे खेसारी लाल यादव ने अपनी सुरीली आवाज़ में गाया है, जबकि इसके बोल कुन्दन प्रीत ने लिखे हैं। संगीतकार प्रियांशु सिंह ने गाने को धमाकेदार धुनों से सजाया है, जो किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर देती है। वीडियो का निर्देशन पवन पाल ने किया है, जिन्होंने गाने में बेहतरीन विजुअल्स और कोरियोग्राफी के जरिए इसे और भी आकर्षक बनाया है। इस गाने को आराध्या फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है, जिसके निर्माता बंटी यादव हैं। गाने के प्रमोशन की जिम्मेदारी पीआरओ रंजन सिन्हा ने संभाली है। इसके अलावा संजय यादव और सुनी यादव ने सहयोग प्रदान किया है, जबकि नीरज मिश्रा और मनोज यादव को विशेष धन्यवाद दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments