HomeRegionalBiharबाराती से भरी बोलेरो में ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 14 वर्षीय बालक...

बाराती से भरी बोलेरो में ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, 14 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर हुयी मौत

हिसुआ थाना क्षेत्र कहरिया- भूलन बीघा बाईपास NH 82 के पास ट्रैक्टर ने बाराती से भरी बोलोरो में मारी टक्कर, 14 वर्षीय बालक की घटनास्थल पर मौत। घटना के विरोध में घंटों सड़क जाम, बोलेरो पर सवार होकर पिता के साथ बारात जा रहे थे मृतक।

नवादा में हिसुआ थाना क्षेत्र कहरिया भूलन बीघा बाईपास के पास NH 82 पे एक तेज रफ्तार से जा रही अनियंत्रित ट्रैक्टर ने यात्री से भरी बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे बोलेरो पर सवार एक 14 वर्षीय बालक की घटना स्थल पर मौत हो गयी। यह घटना बुधवार की रात्रि 11 बजे की बतायी गयी है। घटना के बाद आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह कहरिया गांव के पास एनएच 82 पर शव रखकर लगभग 3 घंटे तक सुबह जाम कर यातायात बाधित कर दिया। जिसके सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। यह घटना जिले के हिसुआ थानाक्षेत्र के कहरिया- भूलन बीघा बाईपास एनएच 82 पर उस वक्त हुआ, जब बोलेरो पर सवार होकर लोग बारात के लिए निकले थे। बताया गया कि घटना बुधवार की रात करीब 11बजे के आस पास हुई।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र दोनों कहरिया गांव के रहने वाले थे, जो अपने चचेरे भाई के शादी मे बराती हिसुआ थाना क्षेत्र के मंझवे गांव जा रहा था। तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कहरिया मोड़ के पास बालोरो में जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना में बोलेरो सवार राजेंद्र मांझी के 14 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गयी। समाजसेवी सकलदेव मांझी ने बताया कि कहरिया नदी से बालू चोरी कर भाग रहे ट्रैक्टर काफी रफ्तार में था, जो अनियंत्रित होकर बालोरो में जोरदार टक्कर मार दिया। दुर्घटना इतनी तेज हुई कि ट्रैक्टर का पीछे वाला दोनों पहिया खुल कर अलग हो गया। बावजूद ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर तेजी से भागता रहा।

मौके पर हिसुआ थाना के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह दल -बल के साथ पहुंचकर लोगों को समझाया तब जाकर यातायात सामान्य हो सका। उन्होंने मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया। काफी देर के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। अज्ञात ट्रैक्टर वाहन का पता नहीं चल सका है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments