HomeNationalLOkSABHA ELECTION 2024गोपालगंज छठे चरण का शांतिपूर्ण मतदान जारी, 11 बजे तक 22.6 फिसदी...

गोपालगंज छठे चरण का शांतिपूर्ण मतदान जारी, 11 बजे तक 22.6 फिसदी पड़े वोट

सुरक्षित लोकसभा सीट गोपालगंज के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। सदर प्रखंड परिसर में आदर्श बूथ बनाया गया हैं। इसके अलावा यहां पिंक बूथ और पीडब्ल्यूडी यानी दिव्यांगों के द्वारा ऑपरेटेड बूथ भी बनाया गया है। गोपालगंज डीएम मकसूद आलम और एसपी स्वर्ण प्रभात ने सुबह 7 बजे ही कतार में लग कर मतदान किया।

 

By: Aniket Mishra

गोपालगंज 25 मई 2024। सुरक्षित लोकसभा सीट गोपालगंज के लिए आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। सदर प्रखंड परिसर में आदर्श बूथ बनाया गया हैं। इसके अलावा यहां पिंक बूथ और पीडब्ल्यूडी यानी दिव्यांगों के द्वारा ऑपरेटेड बूथ भी बनाया गया है। गोपालगंज डीएम मकसूद आलम और एसपी स्वर्ण प्रभात ने सुबह 7 बजे ही कतार में लगकर अपना मतदान किया ।

गोपालगंज सुरक्षित लोकसभा सीट के लिए कुल 11 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। जिसमे एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी डॉ आलोक कुमार सुमन, इंडिया समर्थित वीआईपी प्रत्याशी प्रेमनाथ चंचल, एआईएमआईएम प्रत्याशी दीनानाथ मांझी और बसपा प्रत्याशी सुजीत कुमार राम सहित कुल 11 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है।
जिले में करीब 20 लाख 24 हजार वोटर आज अपने मतों का प्रयोग करेंगे। जबकि शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान के लिए 2006 मतदान केंद्र बनाए गए है।

डीएम मकसूद आलम ने बताया कि आज गोपालगंज लोकसभा में मतदान की शुरुआत हो चुकी है ।मैंने भी मतदान कर दिया है। जिले के मतदाताओं से अपील है कि अपने घरों से निकले व मतदान करे। उनकी सुविधाओं का ख्याल रखा गया है। मतदान केंद्रों के बाहर टेंट लगाए गए हैं। पेयजल की व्यवस्था की गई है ।

वही एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि मैंने मतदान कर लिया आप सब भी अपने मताधिकार का प्रयोग करें साथ ही गोपालगंज लोकसभा के 2006 मतदान केंद्रों पर सुरक्षा को लेकर व्यपाक इंतजाम किए गए हैं दियरा इलाकों में अश्वरोही दल ,एसडीआरएफ की टीम को तैनात किया गया है ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments