HomeCrimeअपराध की योजना बना रहे तीन अपराधी असलहे और लूट की रकम...

अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधी असलहे और लूट की रकम के साथ गिरफ्तार

सारण पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को अपराध की योजना बनाते हुए असलहे के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल नकद 6000 और तीन मोबाइल जप्त किया गया है।

छपरा, 1 जून 2024। सारण पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को अपराध की योजना बनाते हुए असलहे के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस एक मोटरसाइकिल नकद 6000 और तीन मोबाइल जप्त किया गया है।

रसूलपुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि केदार परसा गांव के कुडेश्वरी मंदिर के पास कुछ अपराधी डकैती की योजना बना रहे हैं। उस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन अपराधियों को अवैध हथियार के साथ पकड़ा। पकड़े गए अपराधियों ने रसूलपुर थाना के अंतर्गत 20000 लूट कांड में अपनी संलिप्त स्वीकार की है। इनकी निशानदेही पर लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। घटना में संलिप्त अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

पकड़ाए अपराधियों में आसहनी गांव के शंभू नाथ महतो का बेटा रंजन महतो, आसहनी गांव के ही भैरव यादव का बेटा धीरज कुमार यादव और चपरैठा गांव निवासी राजेश कुमार का बेटा विक्की पासवान शामिल है।

इनके पास से लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल 6000 नगद एक देसी कट्टा दो जिंदा कारतूस और तीन मोबाइल बरामद किया गया है। छापेमारी टीम में रसूलपुर थाने के पुलिस अवर निरीक्षक रविंद्र कुमार और थाना के अन्य कर्मी शामिल रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments