HomeRegionalBiharफाईनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट ने युवक के अपहरण की घटना को...

फाईनेंस कंपनी के रिकवरी एजेंट ने युवक के अपहरण की घटना को दिया अंजाम, महज एक घंटे भीतर अपहृत बरामद, दो अपराधी गिरफ्तार

पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अपहरण की घटना को त्वरित गति से उद्‌भेदन करते हुए घटना के महज एक घंटे के अंदर अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By: Raju Prasad Jayswal

मधेपुरा 05 सितम्बर 2024। पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए अपहरण की घटना को त्वरित गति से उद्‌भेदन करते हुए घटना के महज एक घंटे के अंदर अपहृत युवक को सकुशल बरामद कर घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये जानकारी देते हुए मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती ने बताया कि बीते 3 सितंबर को घैलाढ़ ओपी क्षेत्र के रामनगर, वार्ड 13 निवासी परमेश्वरी शर्मा ने मधेपुरा थाना में आवेदन देते हुए उनके पुत्र हीरालाल कुमार का अज्ञात अपराधकर्मी के द्वारा अपहरण कर लेने का मामला दर्ज करवाया गया था। जिसमें अपराधकर्मियों द्वारा इनके अपहृत पुत्र के मोबाईल से इनके दूसरे पुत्र के मोबाईल नम्बर पर फोन कर रूपये की मांग किये जाने की बात भी बताई गई थी।

घटना की गंभीरता को देखते हुए मधेपुरा पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह द्वारा अपर पुलिस अधीक्षक सह अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के निर्देशन में एक टीम का गठन किया गया। गठित टीम में मधेपुरा थानाध्यक्ष विमलेन्दु कुमार, एएसआई अमित कुमार राय, एएसआई इन्द्रजीत ताँती, सिपाही सिपुल कुमार, संतोष कुमार, तकनीकी शाखा एवं अन्य पुलिस कर्मीयों को शामिल किया गया। गठित टीम द्वारा त्वरित गति से कांड का अनुसंधान वैज्ञानिक विश्लेषण एवं तकनीकी आधार पर करते हुए अपहृत हीरालाल कुमार को सकुशल बरामद करते हुए घटना में संलिप्त अपराधकर्मी रौशन कुमार एवं शिवम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

एएसपी ने बताया कि अनुसंधान के क्रम में यह बात प्रकाश में आयी है कि ये लोग फाईनेन्स कम्पनी के रिकवरी एजेन्ट का काम करते हैं और फाईनेन्स वाले वाहन पकड़कर यार्ड में जमा कर देते हैं तथा वाहन स्वामी को बंधक बनाकर उसके परिजनों से पैसा वसूल कर छोड़ते है। इनका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

बाइट : प्रवेंद्र भारती, एएसपी मधेपुरा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments