HomeRegionalBiharमधुबनी में घर के दरवाजे पर बुला कर अपराधियों ने एक व्यक्ति...

मधुबनी में घर के दरवाजे पर बुला कर अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार कर हत्या , मौके पर हुयी मौत

बिहार में मधुबनी जिले से हत्या का मामला सामने आया है। जहां एक पिकअप मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना मधुबनी के साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा गांव की है जहां अपराधियों ने मनोज शाह नामक एक व्यक्ति को घर से बुला कर उसकी हत्या कर दी। बता दें कि फायरिंग की आवाज सुनते ही परिजन घर से बाहर निकले। तब तक पिकअप मलिक लुढ़ककर नीचे गिर चुका था। मृतक की पहचान सहारघाट थाना क्षेत्र के करवा गांव निवासी चंदेश्वर शाह के 55 वर्षीय पुत्र मनोज शाह के रूप में हुई है। परिजन ने बताया, दो अपराधी आए और आवाज दिए कि मनोज बाहर आइए। पिकअप भाड़े पर लेना है, जैसे ही वह बाहर निकले ताबड़तोड़ दो फायरिंग करते हुए अज्ञात अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि मृतक अभी हाल ही में किसी मामले में जेल से छूट कर लौटा था। मामले में मृतक की पत्नी ने बताया की गाड़ी भाड़ा पर लेने के बहाने घर पर दो बदमाश पहुंचे और गाड़ी भाड़ा की बात करने लगे। इसी बीच उनमें से एक व्यक्ति ने गोली मार दी। बदमाशों ने उन्हें दो गोली मारी जिसमें एक गर्दन में और दूसरी सीने में लगी। परिजनों ने उसे तुरंत पीएचसी पहुँचाया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी के बाद बेनीपट्टी के प्रभारी एसडीपीओ बिप्लव कुमार और साहरघाट थानाध्यक्ष मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए। मामले में एसडीपीओ ने कहा कि दोषी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments