HomeRegionalBiharऔरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी, इलाज के दौरान हुई...

औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी, इलाज के दौरान हुई युवक की मौत

औरंगाबाद में जमीन विवाद को लेकर हुई गोलीबारी हुई एक की मौत, बहन के घर से एडमिशन के लिए आपडेबिट करवाने औरंगाबाद आया था युवक

आज औरंगाबाद जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई गोली बारी में एक की मौत, घटना देव थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव की है। मृतक की पहचान रफीगंज प्रखंड के भादवा पंचायत के सिमरा जमशेद गांव देवेन्द्र शर्मा की 19 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में किया गया है घटना के बाद घायल युवको स्थानीय लोगों ने देव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहा इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के पिता दिल्ली में रहकर मजदूरी का कार्य करते हैं हम लोगों को घटना की सूचना फोन के माध्यम से मिला तो सदर अस्पताल पहुंचे जहां रोशन कुमार को मृत अवस्था में पाया, मृतक के पिता देवेंद्र शर्मा ने बताया कि पिछले 8 महीने से मैं और मेरी पत्नी रिंकी देवी दिल्ली के गुड़गांव में रहकर मजदूरी का कार्य कर रहे हैं। मेरा एक पुत्र एवं एक पुत्री है। पुत्री का विवाह झारखंड के हंटरगंज निवासी अनुपम सिंह के साथ किया हूं। मेरा बेटा रोशन (मृतक) अपने बहन के घर रह रहा था। आज सुबह होटल मैनेजमेंट में मुंबई में एडमिशन लेने के लिए एफिडेविट बनाने बस के माध्यम से औरंगाबाद न्यायालय में था, उसने बोला कि कोर्ट में अभी काम कर रहा हूं। इसी बीच वह औरंगाबाद निवासी हितेश कुमार ने उसको लेकर चांदपुर अपने मिल पर ले गया था जहा चांदपुर निवासी सुनील सिंह की जमीन की नापी प्रशासन की मौजूदगी में हो रही थी। इसी बीच गांव के ही योगेंद्र पांडे, शिव ध्यान पांडे, एवं रमजान पांडे नापी का कार्य रुकवा दिया और गली गलौज करते हुए गोलीबारी कर दी जिसमे रौशन की गोली लगने से मौत हो गई।

देव थाना अध्यक्ष विकास कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपित योगेंद्र पांडे एवं शिव ध्यान पांडे को हिरासत में लेकर थाना लाया गया है। आवेदन प्राप्त होते ही पुलिस द्वारा और आगे की कार्रवाई की जा रही है। वही नगर थाना के एस आई अमित कुमार अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेते हुए अंतिम परीक्षण करवा शव परिजन को सौंप दिया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments